बॉलीवुड

सलमान खान के डेब्यू के वक्त बच्चियां थीं ये 9 मशहूर एक्ट्रेस, एक तो 4 साल बाद हुई थी पैदा

हर सितारे का एक दौर होता है और उस दौर के बाद फिर किसी और का समय आता है लेकिन 90 के दशक के कुछ सितारे हैं जो आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं उनमें से एक अभिनेता सलमान खान भी हैं. उन्होंने साल 1988 में अपने करियर की शरुआत की और इस समय वो जिन अभिनेत्रियों के साथ काम कर रहे हैं वो उस समय बच्ची थीं और कुछ तो पैदा भी नहीं हुई थीं. सलमान खान इस समय सुपरहिट एक्टर्स में शामिल हैं और उनकी ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म भारत का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. अब उनकी एक फिल्म आलिया भट्ट के साथ आ रही है सिर्फ यही नहीं बल्कि समलान के शुरुआती करियर में कुछ बच्ची तो कुछ नहीं हुईं थी पैदा, इनमें से कुछ तो पैदा भी नहीं हुई थीं उस समय.

समलान के शुरुआती करियर में कुछ बच्ची तो कुछ नहीं हुईं थी पैदा

जैकलीन फर्नाडिज

साल 1985 को जन्मी जैकलीन फर्नाडिज ने सलमान खान के साथ फिल्म किक (2014) और रेस-3 (2017) में काम किया है. इसके अलावा वे इनके साथ किक-2 में नजर आ सकती हैं. मगर क्या आप जानते हैं जब सलमान ने अपना डेब्यू किया था तब ये सिर्फ 3 साल की थीं.

अनुष्का शर्मा

साल 1988 में जन्मी अनुष्का शर्मा ने सलमान खान के साथ फिल्म सुलतान (2016) में काम किया है. जब सलमान खान की पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी (1988) आई थी तब अनुष्का सिर्फ 4 महीने की ही थीं.

सोनम कपूर

साल 1985 को जन्मी सोनम कपूर ने सलमान खान के साथ फिल्म प्रेम रतन धन पायो में काम किया था. सलमान के डेब्यू फिल्म के समय सोनम सिर्फ 3 साल की थीं लेकिन प्रेम रतन धन पायों में इनके साथ रोमांस करती नजर आई थीं.

करीना कपूर

‘बजरंगी भाईजान’ (2017) और बॉडीगार्ड (2011) जैसी सुपरहिट फिल्मों में सलमान खान के साथ रोमांस कर चुकीं करीना कपूर का जन्मी साल 1980 में हुआ. सलमान खान की डेब्यू फिल्म के समय करीना 8 साल की थीं.

कटरीना कैफ

साल 1983 में कटरीना कैफ का जन्म हुआ और सलमान की डेब्यू फिल्म के दौरान वे 5 साल की थीं. इन्होंने सलमान के साथ मैंने प्यार क्यों किया, पार्टनर, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा खबरों के मुताबिक सलमान ने कटरीना को कुछ समय तक डेट भी किया है.

प्रियंका चोपड़ा

मुझसे शादी करोगी और सलाम ए इश्क जैसी सुपरहिट फिल्मों में सलमान के साथ काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा का जन्म साल 1982 में हुआ था. जब सलमान ने अपना डेब्यू किया तब प्रियंका सिर्फ 6 साल की थीं.

सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म दबंर और दबंग-2 में सलमान खान के साथ रोमांस कर चुकी सोनाक्षी सिन्हा समलान के डेब्यू के समय सिर्फ 1 साल की थीं. सोनाक्षी का जन्म साल 1987 में पटना में हुआ था.

दिशा पटानी

फिल्म भारत में सलमान खान के साथ दिशा पटानी पहली बार काम कर रही हैं. लोग उनके साथ दिशा पटानी को देखने के लिए उत्सुक हैं लेकिन आपको बता दें कि सलमान के डेब्यू के समय दिशा पटानी का जन्म भी नहीं हुआ था. साल 1992 में दिशा पटानी का जन्मी हुआ यानी सलमान के डेब्यू के 4 साल बाद.

आलिया भट्ट

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया भट्ट और सलमान खान नजर आएंगे. फिल्म की लीड कास्ट साइन हो चुकी है लेकिन आपको बता दें कि समलान खान के डेब्यू के समय आलिया का जन्म भी नहीं हुआ था. आलिया का जन्म साल 1993 में यानी सलमान के डेब्यू के ठीक 4 साल बाद आलिया जन्मी थीं लेकिन अब सलमान के साथ रोमांस करेंगी.

Back to top button