बॉलीवुड

सबको अपने इशारे पर नचाने वाली सरोज खान को आज नहीं मिल रहा काम, कैटरीना पर लगाए गंभीर आरोप

फिल्म इंडस्ट्री में चमकने वाला सितारा कब अचानक से पर्दे से गायब होने लगे इस बारे में कोई नहीं जानता है। अपने इशारे पर माधुरी, काजोल औऱ श्रीदेवी जैसी हिरोइनों को नचाने वाली मशहूर कोरियोग्राफर का भी हाल इन दिनों कुछ ऐसा ही हुआ है।  सरोज खान कोरियोग्राफी के मामले में सबसे आगे रही हैं और बड़ी बड़ी एक्ट्रेसे उनके ही बताए स्टेप करके डांस क्वीन कहलाई हैं। उन्हीं सरोज खान के पास आज इंडस्ट्री में काम नहीं है। पिछले दिनों उन्होंने कैटरीना कैफ को भी इस बात का जिम्मेदार ठहरा दिया था। हालांकि उनकी मदद के लिए एक बड़ा सुपरस्टार सामने आया है।

मदद के लिए आगे आए सलमान खान

बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर बात करते हुए सरोज खान ने बड़ी बात कह दी थी। सरोज खान का कहना था कि उन्हें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से कैटरीना कैफ की वजह से निकाला गया था।अपने इस बयान को लेकर सरोज खान लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले खबर आई थी की सरोज खान अब फिल्म इंडस्ट्री से रिटायर होना चाहती हैं, लेकिन सरोज ने कहा था कि ऐसी कोई बात नहीं है, मैं औऱ बेहतर काम करना चाहती हूं औऱ फिल्म के सेट पर ही जाना चाहती हूं।

बता दें कि सरोज खान को इस बात से नाराजगी है कि अब उन्हें इंडस्ट्री में कोई काम नहीं दे रहा है। ऐसे में सलमान को जैसे ही ये बात पता चली तो उन्होंने फौरन सरोज खान को अगले प्रोजक्ट में काम देने का वादा किया। सरोज खान ने सलमान खान के घर जाकर उसे मुलाकात की और जैसे ही सलमान को पता चला कि उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है उन्होंने सरोज खान को अगले प्रोजक्ट में काम करने का मौका दिया।

खबरों की मानें तो सलमान ने सरोज खान से पूछा कि इस वक्त आप क्या कर रही हैं। इस पर सरोज खान ने उनसे कहा कि अभी फिल्मों से जुड़े उनके पास कोई प्रोजक्ट नहीं है  वो यंग एक्ट्रेस को इंडियन क्लासिकल डांस सिखा रही हैं। इस पर सलमान ने कहा कि अगले प्रोजक्ट पर वो उनके साथ काम करना चाहेंगे। बता दें कि सलमान खान और सरोज खान फिल्म बीवी हो तो ऐसी और अंदाज अपना अपना फिल्म में साथ काम कर चुके हैं।

कैटरीना पर सरोज के गंभीर आरोप

एक इंटरव्यू के दौरान सरोज खान ने कहा कि वो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का हिस्सा होतीं, लेकिन प्रभुदेवा ने उनकी जगह ले ली। उन्हें फिल्म से बाहर निकाले जाने का जिम्मेदार कैटरीना कैफ को बताया। उन्होंने बताया कि सुरैया गाना करने से पहले कैटरीना कैफ ने कहा कि वो बिना किसी अभ्यास के डांस नहीं करना चाहती हैं, जिसके बाद उनकी जगह फिल्म मेकर्स ने कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को फिल्म में लाया गया।

सरोज खान ने कहा कि आखिर आपका काम बोलता है जिसके चलते आपको किसी के सामने झुकने और कांम मांगने की जरुरत नहीं पड़ती है। बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई और कई बड़े सितारे होने के बाद भी दर्शकों को फिल्म देखने में कोई मजा नहीं आया। अब सरोज खान को कलंक फिल्म का इंतजार है।

 

यह भी पढ़ें

Back to top button