दिलचस्प

गुलाबी पगड़ी में कोहली ने शेयर की तस्वीर, तो लोगों ने कहा- ‘Kings XI में चले जाओ भाई’

आईपीएल बैंगलोर की टीम के कप्तान कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। कोहली इस बार ट्रेंड अपनी कामयाबियों की वजह से नहीं हो रहे हैं, बल्कि बैंगलोर की टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में हैं। आईपीएल के इस सीजन में बैंगलोर की टीम का प्रदर्शन काफी बुरा रहा है। इस सीजन बैंगलोर ने अभी तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें से 7 मैच में हार का मुंह देखने को मिला, लेकिन इसी बीच विराट कोहली ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसकी वजह से लोगों ने उनसे खूब मजे ले लिये। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में विराट कोहली ने गुलाबी कलर की पगड़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। विराट कोहली की यह तस्वीर जहां एक तरफ उनके फैंस को काफी पसंद आई, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनकी इस तस्वीर के साथ मजे लेना भी शुरू कर दिया। विराट कोहली की पिंक पगड़ी वाली तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी टीम के प्रदर्शन को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

उधर टीम का बैंड बज गया और आप…

सोशल मीडिया पर जब विराट की पगड़ी वाली तस्वीर आई तो लोगों द्वारा खूब पसंद की गई, तो वहीं एक यूजर ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि उधर आपकी टीम यानि बैंगलोर का बैंड बजा हुआ है और इधर आप बस यही सब करते रहें। दरअसल, आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली की टीम बैंगलोर से लोगों को खूब उम्मीद थी, लेकिन खराब प्रदर्शन की वजह से फैंस का दिल टूट गया, जिससे विराट कोहली को खूब ट्रोल किया गया।

किंग्स इलेवन पंजाब में चले जाओ आप

विराट कोहली ने पिंक पगड़ी में अपनी तस्वीर शेयर की तो एक यूजर ने कमेंट्स किया कि भाई अब आप अगले साल पंजाब में ही चले जाओ। तो वहीं एक यूजर ने यह भी लिखा कि भाई अगली बार पंजाब के लिए खेलोगे क्या? बता दें कि विराट कोहली की बैंगलोर की टीम इस बार बहुत ही ज्यादा खराब प्रदर्शन कर रही है, जिससे फैंस का दिल टूट गया है। वहीं एक यूजर ने कमेंट्स की किया भाई कभी जीत भी लिया करो, हमेशा हार के आ जाते हो।

आखिरी मौका है कोहली के पास

विराट कोहली की टीम बैंगलोर का मुकाबला आज यानि 19 अप्रैल को कोलकाता के साथ होने वाला है, जोकि आखिरी मौका है। अगर विराट की बैंगलोर आज हार गई, तो टीम इस सीजन से बाहर हो जाएगी। बता दें कि इस सीजन में बने रहने के लिए कोहली के लिए आने वाले सभी मैच जीतने होंगे, लेकिन अगर आज हार गए तो इस सीजन से आउट हो जाएंगे, जिससे इनके फैंस काफी दुखी हो जाएंगे।

Back to top button