बॉलीवुड

24 साल बाद ऑनस्क्रीन पिता को आई शाहरुख की याद, तो किंग खान ने कहा- ‘घर आओ डैडी, गेम खेलेंगे’

यूं तो अनुपम खेर और शाहरुख खान ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, लेकिन फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ शाहरुख के पिता का किरदार अनुपम खेर ने निभाया था, जिसे खूब पसंद किया गया। इस फिल्म को रिलीज हुए 24 साल हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच का रिश्ता आज भी उसी तरह से बरकरार है। पर्दे के पीछे भी अनुपम खेर और शाहरुख खान के बीच अच्छे रिश्ते देखने को मिलते हैं। इसी कड़ी में अनुपम खेर ने शाहरुख को याद करते हुए एक ट्वीट किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अनुपम खेर और शाहरुख खान की जोड़ी को फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इतना ही नहीं, कुछ लोग तो इस फिल्म के बाद यह तक भी मानने लगे थे कि शाहरुख खान के असली पिता अनुपम खेर को ही मानने लगे थे। इसके पीछे कि एक वजह यह भी रही है कि अनुपम खेर और शाहरुख खान ने एक साथ काफी फिल्मों में काम किया है, जिसमें से ज्यादा फिल्मों में दोनों ने बाप बेटे का रोल निभाया है।

24 साल बाद अनुपम ने शाहरुख को किया याद

24 साल के बाद अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए एक जीआईएफ शेयर किया, जोकि दिलवाले दुल्हनियां फिल्म का है। इस जीआईएफ में अनुपम खेर और शाहरुख खान एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘मेरे प्यारे शाहरुख खान, न्यूयॉर्क में अचानक तुम्हारी याद आ गई। हमने अच्छा समय साथ बिताया और फिर हम सब बड़े हो गए। प्यार और दुआएं। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे।’ अनुपम खेर के इस ट्वीट को देखते ही शाहरुख खान ने भी रिप्लाई किया, जिससे दोनों के बीच की यादे एक बार फिर से ताजा हो गई।

शाहरुख ने दिया ये रिप्लाई

शाहरुख ने जैसे ही अनुपम खेर का ट्वीट देखा, वैसे ही रिप्लाई देते हुए लिखा कि अरे नहीं डैडी कूल, बड़े हों आपके दुश्मन। हम दोनों का दिल तो अभी बच्चा है और आप घर लौटकर आओ, तो फिर हम सांप सीढ़ी खेलेंगे, ठीक उसी तरह हवा में रेत के महल बनाएंगे, मिस यू। शाहरुख का यह मैसेज देखकर अनुपम खेर ने फिर रिप्लाई किया और कहा कि घर आते ही मिलता हूं। बता दें कि दोनों के बीच का रिश्ता काफी मजबूत है, लेकिन समय की कमी होने की वजह से मिलना नहीं हो पाता है।

कई फिल्मों में आ चुके हैं दोनों नजर

अनुपम खेर और शाहरुख खान कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं, जिसमें कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, डर आदि फिल्में शामिल हैं। इन दोनों को आखिरी बार फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में देखा गया था, लेकिन इस फिल्म में दोनों का कमाल नहीं चल पाया और फिल्म फ्लॉप हो गई।

Back to top button