समाचार

Video: चुनावी कैम्पेन में अभिनेत्री के साथ शख्स ने की बदतमीजी, तो जवाब में जड़ दिया तमाचा

चुनावी मौसम में तमाम पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। चुनाव प्रचार के लिए पार्टियां तरह तरह के हथकंडे अपनाती हैं, जिसमें से रोड शो काफी उचित और कारगर माना जाता है। इसी सिलसिले में कांग्रेस नेता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार रिजवान अरशद के लिए प्रचार प्रसार करती हुई नजर आ रही थी, लेकिन तभी उनके साथ बदतमीजी करने का मामला सामने आया। जी हां, चुनावी प्रचार के बीचों-बीच खुशबू सुंदर के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कांग्रेस लीडर और साउथ अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने ढेर सारी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में सफलता मिलने के बाद खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया। इसी सिलसिले में खुशबू सुंदर कांग्रेस-जेडीएस के उम्मीदवार रिजवान अरशद के लिए प्रचार कर रही थी और तभी एक शख्स ने उनके साथ बदतमीजी की, जिसकी वजह से उन्होंने पीछे मुड़कर थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं, यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खुशबू सुंदर ने जड़ दिया थप्पड़

दरअसल, खुशबू सुंदर चुनावी रैली करके अपने कार में बैठने के लिए जा रही थी, तभी एक शख्स ने उनके साथ बदतमीजी की। हालांकि, जब शख्स ने उनके साथ बदतमीजी की, तो उन्होंने पीछे मुड़कर जोरदार थप्पड़ लगा दिया। खुशबू सुंदर द्वारा थप्पड़ लगाने पर माहौल बिगड़ने लगा और पुलिस ने परिस्थिति को संभालने की कोशिश की, जिसके बाद मामला शांत हुआ। बता दें कि इस वीडियो को एक शख्स ने शेयर किया है, जिसे बाद में खुशबू सुंदर ने रिट्वीट किया है।

पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बदतमीजी के बाद खुशबू सुंदर ने व्यक्ति को थप्पड़ मारा और पुलिस से कहा कि इसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करो। सोशल मीडिया पर खुशबू सुंदर के इस अंदाज की तारीफ की जा रही है। दरअसल, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करना किसी भी नज़रिये से ठीक नहीं है, ऐसे मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि इस तरह के अपराध थम सके और महिलाएं खुद को सुरक्षित समझ सके। बता दें कि लोग खुशबू सुंदर द्वारा सिखाए गए सबक की तारीफ कर रहे हैं।

200 फिल्मों में कर चुकी हैं काम

कांग्रेस नेता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर 200 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें इनकी हिंदी और तमिल फिल्में भी शामिल हैं। खुशबू की बेहतरीन फिल्मों में ‘द बर्निंग ट्रेन’ फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. इसके अलावा उन्होेंने नसीब, लावारिस, कालिया और दर्द का रिश्ता आदि शामिल है। बता दें कि खुशबू सुंदर ने अपने फिल्मी करियर में खूब नाम कमाया है और इनका साउथ इंडस्ट्री में बड़ा नाम है, लेकिन अब ये कांग्रेस की नेता के नाम से जानी जाती हैं। साथ ही आपको यह भी बता दें कि खुशबू सुंदर ने अपने करियर में कभी भी मुड़कर नहीं देखा है।

Back to top button