दिलचस्प

राहुल की जीत के लिए नवरात्रि का व्रत रख रही है ये टीवी एक्ट्रेस, कहा- हमारे लिए ही शादी नहीं की

लोकसभा चुनाव शुरु हो चुके हैं और अगले महीने तक एक बार फिर हमारे देश के पीएम का नाम हमारे सामने होगा। जहां एक तरफ मोदी समर्थक हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पीएम पद पर आसीन होते देखना चाहते हैं। आम जनता तो क्या इस चुनाव को लेकर बॉलीवुड औऱ टीवी कलाकारों में भी खासा उत्साह है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने राहुल गांधी को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिससे वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। माहिका का कहना है कि वो राहुल गांधी की जीत के लिए नवरात्री का व्रत रख रहीं हैं।

राहुल गांधी के लिए व्रत कर रहीं माहिका

बता दें कि छोटे पर्दे  की मशहूर एक्ट्रेसे माहिका शर्मा अक्सर अपने बयानों के लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की जीत को लेकर माहिका ने बड़ी बात कह दी है। माहिका शर्मा ने कहा कि वो चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए व्रत रख रही हैं जिससे मां दुर्गा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जीत का आशीर्वाद दें। माहिका ने कहा की वो पूरे 9 दिन का व्रत करेंगी।

बता दें की 6 अप्रैल से नवरात्र की शुरुआत हुई है और इसी बीच लोकसभा चुनाव भी शुरु हो चुके हैं। इस पर माहिका ने कहा कि मैं भारत के उज्जवल भविष्य के लिए भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं। देश का उज्जव भविष्य सिर्फ राहुल गांधी के हाथों में हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि देवी मां उनको जीत जरुर दिलाएंगी। हमारे सनातन धर्म में पत्नी अपने पुरुष के जीत के लिए उपवास रखती है। हम लोगों के कारण राहुल ने अभी तक शादी नहीं की और अपनी उम्र देश सेवा में लगा दी, इसलिए हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम उनके लिए कुछ करें।

बयान से सुर्खियों में बनी रहती हैं माहिका


गौरतलब है कि इससे पहले माहिका काफी ऐसी चीजें कर चुकी हैं जिससे वो चर्चा मे रही थीं। कुछ समय पहले जब भारत औऱ पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया था। विंग कमांडर पाकिस्तान से भारत सकुशल लौट आए थे तो माहिका ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटो डालकर उनका स्वागत किया था। इतना ही नहीं उन्होंने शो खतरों के खिलाड़ी को बंद कर शो की ट्रॉफी विंग कमांडर अभिनंदन को सौंपने की बात कही थी। उनकी फोटो शेयर कर उन्हें सलामी दी थी।

माहिका शर्मा भी उन सेलेब्रिटिज में से एक हैं जो अपने एक्टिंग से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस से जुड़ी रहती है। माहिका ने उस वक्त भी सुर्खियां खूब बटोरी थी जब उन्होंने कहा था कि क्या कोई ऐसी लड़की है जो उनसे शादी करना चाहेंगी । फिलहाल माहिका जल्द अपने ब्वॉयफ्रेड डैनी डी के साथ बॉलीवुड फिल्म द मॉडर्न कल्चर में नजर आने वाली हैं। वहीं चुनाव की बात करें तो इस बार का चुनावी माहौल भी दिलचस्प होने वाला है। पॉलीटकल पार्टी और राजनेताओं को लेकर सेलिब्रिटीज भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। आम जनता के साथ सेलिब्रिटीज भी इस बार चुनाव परिणामों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button