राहुल के साथ संबंध बनाने के लिए बेताब थी बॉलीवुड की ये ग्लैमरस एक्ट्रेस, किया था सरेआम खुलासा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कई बातें आपने सुनी होगी। अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छा जाने वाले राहुल गांधी के बारे में आज हम आपको एक खास बात बताएंगे। जी हां, आपने अभी तक यही जाना या सुना होगा कि लोग इनका मजाक बनाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियां इनकी दीवानी हैं। ये बात उन दिनों है कि जब राहुल जवान हुआ करते थे, इनके लुक पर बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां भी फिदा हो जाती थी। इतना ही नहीं, एक अभिनेत्री ने तो सरेआम में राहुल को लेकर बड़ा बयान दे दिया, जिसकी वजह से वो एक बार फिर से सुर्खियों में है।

यूं तो राहुल गांधी आज भी दिखने में हैंडसम ही लगते हैं, लेकिन उन दिनों राहुल किसी अभिनेता से कम नहीं लगते थे। राहुल की एक झलक पाने के लिए लड़कियां बेताब हो जाती थी। मैगजीन में जब राहुल की तस्वीरें छपती थी, तो लड़कियां घंटो निहारा करती थी। उन्ही तमाम लड़कियों में से एक बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री भी शामिल है, जोकि अब मैरिड हो चुकी हैं। जी हां, इस अभिनेत्री ने सरेआम कबूल किया था कि वो राहुल के साथ डेट पर जाना चाहती है, बशर्ते राहुल उन्हें मना न करें।

जी हां, राहुल गांधी की उन दिनों जो अभिनेत्री दीवानी हुआ करती थी, वो कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर हैं। करीना कपूर का नाम सुनकर आप हैरान मत होईये, क्योंकि ये उन दिनों की बात है, जब राहुल गांधी 26 से 30 साल के हुआ करते थे, ऐसे में करीना का दिल राहुल पर आ गया था। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि करीना ने इस बात को खुद स्वीकार किया था, जिसके बाद काफी बवाल भी मचा था, लेकिन करीना अपने बात पर ही अड़ी रही।

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर का यह अंदाज देखकर उस समय लोग काफी हैरान हो गये थे। दरअसल, करीना ने राहुल को लेकर खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। फिलहाल तो करीना सैफ अली खान की बेगम हैं लेकिन जवानी के दिनों में तो राहुल गांधी उनका क्रश हुआ करते थे, जिसको लेकर करीना ने बड़े ही शरमाते हुए स्वीकार भी किया था। करीना से जब यह पूछा गया था कि वो किस सितारे को पसंद करती है तो उन्होंंने चौंका देने वाला जवाब दिया था।

गौरतलब है कि करीना ने कहा था कि मेरे जवाब से विवाद हो सकता है, लेकिन मैं राहुल गांधी को पसंद करती हैं। उन्हें जब मैगजीन में देखती हूं, तो ऐसा लगता है कि उनमें कुछ तो बात होगी, इसलिए मैं राहुल से मिलना चाहती हूं, उनके साथ बात करना चाहती हूं। जी हां, करीना कपूर ने आगे कहा था कि वो फिल्म परिवार से ताल्लुक रखती है और राहुल गांधी राजनीति से, ऐसे में दोनों की जोड़ी कमाल की होगी। साथ ही करीना ने आगे कहा कि वो राहुल गांधी से बात करना चाहती है और ये बातचीत काफी अच्छी होगी।

बहरहाल, राहुल गांधी करीना कपूर के क्रश हुआ करते थे, लेकिन अब करीना राहुल के बारे में क्या सोचती है, क्या नहीं ये तो करीना ही जानती है, क्योंकि उम्र के साथ पसंद और रिश्ते भी बदलने लगते हैं। वहीं अगर राहुल की बात करे तो  राहुल फिलहाल कांग्रेस को उसकी खोई हुई जमीन वापस दिलवाने की कोशिश कर रहे है, जिसकी वजह से वो इन दिनों भारत दर्शन करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.