कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी पर कटाक्ष ‘देश के चौकीदार ने ही करा दी चोरी’

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कमर कस ली है। राहुल गांधी ने शनिवार को तेलंगाना की जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर बड़ा हमला बोला। जी हां, तेलंगाना में दिसंबर महीने चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर राहुल गांधी एक बार फिर से बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को तेलंगाना के आदिलाबाद में जनसभा को संबोधित किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शनिवार को राहुल गांधी ने बीजेपी पर बड़ा वार करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने राष्ट्रीय स्तर पर और राव ने राज्य स्तर पर लोगो से कई बड़े वादे किए थे लेकिन अभी तक वादे पूरे नही हुए, जिसकी वजह से दोनों ने ही जनता के साथ बड़ा धोखा किया है। बताते चलें कि राहुल गांधी ने इस दौरान वो तमाम वादे गिनाये जिसे पीएम मोदी और मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने किये थे।  इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी के चौकीदार बयान को लेकर भी जनता के सामने जमकर कटाक्ष किया। राहुल ने 2014 से लेकर अब तक बीजेपी सरकार द्वारा किये गए तमाम वादों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी का चौकीदार वाला बयान याद करते हुए कहा कि मोदी जी कहते थे कि वे देश के चौकीदार हैं, लेकिन मोदी जी तो विजय माल्या और अंबानी के चौकीदार निकले। इस दौरान राहुल ने कहा कि देश के चौकीदार ने ही देश मे चोरी करा दी, तभी तो नीरव मोदी देश का पैसा लेकर भाग गया। राहुल ने कहा देश का यह चौकीदार सिर्फ अमीरों के है, तभी तो जनता का पैसा लेकर सब भाग रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब अमीरो को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला हो।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने देश की जनता से वादा कीट था कि प्रत्येक नागरिक के खाते में 15 15 लाख रुपये आएंगे, जोकि अभी तक नहीं आये। यह देश की जनता के साथ धोखा नहीं तो क्या है? याद दिला दें कि 119 विधानसभा सीटों वाले तेलंगाना में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की तरह कांग्रेस ने तेलंगाना के बदलते चुनावी समीकरण को देखते हुए गठबंधन करने का फैसला किया