बॉलीवुड

ऐश्वर्या के इस कारनामे पर भड़क गई थी जया बच्चन, बोलीं थी ‘शर्म तो बची ही नहीं है न’

राज्यसभा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन सामाजिक मुद्दे पर बेबाकी से बात करती हुई नजर आती हैं, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी बहू को भी आड़े हाथों लिया था। जी हां, जया बच्चन ने एक बार आजकल बनने वाली फिल्मों पर बड़ा बयान दिया था और यह बयान उन्होंने तब दिया था, जब उनकी बहू ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को देखकर जया बच्चन ने सार्वजनिक मंच से ऐश्वर्या का नाम लिये बिना ही निशाना साधा था। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय के काम से पूरा का पूरा बच्चन परिवार नाराज था, जिसकी वजह से जया बच्चन की नाराजगी भी जगजाहिर हो गई थी। दरअसल, फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय ने बोल्ड सीन दिए थे, जिसकी वजह से ससुराल वाले नाराज हो गये थे और जया बच्चन ने एक फिल्म समारोह में ऐश्वर्या राय का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधा था। माना जा रहा है कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ऐश्वर्या राय को बोल्ड सीन करने से मना किया गया है।

ऐश्वर्या राय पर भड़की थी जया बच्चन

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज होने के बाद जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय के बोल्ड सीन देखी तो वे आग बबूला हो गई और उन्होंने आजकल के फिल्मों पर ही बड़ा सवाल उठा दिया था। साथ ही एक फिल्म समारोह में जया बच्चन ने कहा था कि आजकल के फिल्मों में तो  जरा भी शर्म बची ही नहीं है। साथ ही जया बच्चन ने यह भी कहा था कि पहले निर्देशक केवल अपनी कला प्रस्तुत करते थे और अब उन्होंने फिल्मों को अपना बिजनेस बना लिया और उसी आधार पर फिल्म बनाते हैं।

बॉलीवुड ने पैसों से शादी कर ली है- जया बच्चन

जया बच्चन ने आगे कहा कि बॉलीवुड ने पैसों से शादी कर ली है, जिसकी वजह से उनका सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन देखने को मिलता है। साथ ही जया बच्चन ने कहा कि अभिनेत्रियों में शर्म बची नहीं है, क्योंकि वे छोटे छोटे कपड़े पहनकर आइटम डांस करती हैं। जया बच्चन ने यह भी कहा कि फिल्में मुंबई के लोग बनाते हैं, जिसकी वजह से वे पश्चिम संस्कृति से प्रभावित हैं और इसी सोच को वे फिल्मों में भी डाल देते हैं और बोल्ड सीन करते हैं।

खलनायिका की ज़रूरत ही नहीं है- जया बच्चन

जया बच्चन ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा था कि पहले के फिल्मों में खलनायिका की ज़रूरत होती थी, लेकिन अब ये काम भी हीरोईन कर लेती हैं, जिसकी वजह से अब खलनायिक की ज़रूरत ही नहीं बची है। साथ ही जया बच्चन ने कहा कि आजकल की फिल्में देखकर वे परेशान हो जाती हैं और उनका मन करता है कि वे कहीं दूर शांत जगह चली जाएं, ताकि इन सबसे बची रहें।

Back to top button