बॉलीवुड

चार फिल्मों में व्यस्त होने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने मांगा काम,तो लोगों ने दी ऐसी सलाह

बॉलीवुड में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन नए फिल्म कलाकारों के लिए प्रेरणा स्त्रोत मान जाते हैं .. फिल्म इंडस्ट्री में आने वाला हर नया अभिनेता उनके जैसा मुकाम पान के सपने देखता है क्योंकि अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल कर लिया वो अपने आप में एक मिसाल है। पर लगता है अमिताभ बच्चन अभी भी अपने इस मुकाम से संतुष्ट नहीं कि क्योंकि उन्होने हाल ही सोशल मीडिया के जरिए लोगों से काम मांगा है। दरअसल बीते दिनों बिग बी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हेंडल पर एक ट्वीट करते हुए अपनी जॉब ऐप्लिकेशन पोस्ट की। जिसके बाद उनके चाहने वालों को लगा कि अमिताभ के पास काम की कमी कैसे आ गई।

एक्टिंग, सिंगिंग ओर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविताओं के पाठ के साथ साथ अमिताभ कई विधाओं के धनी हैं। अमिताभ ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किए गए, सीवी में लिखा है कि मैंने अपने 49 साल के करियर में लगभग 200 फिल्मों में काम किया है। साथ ही हिंदी के अलावा इंग्लिश, पंजाबी और बंगाली भाषाएं बोलने में सक्षम हैं। साथ ही, मजे से पोस्ट डालते हुए अमिताभ ने लिखा कि उनकी हाइट की वजह से फिल्ममेकर्स को इन ऐक्ट्रेस के साथ उन्हें कास्ट करने में किसी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा।

दरअसल इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने एक न्यूजपेपर की कटिंग भी लगाई है जिसमें यह खबर छपी है कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ की हाइट इतनी ज्यादा है कि फिल्ममेकर्स को इनके साथ शाहिद कपूर और आमिर खान जैसे कम हाइट के ऐक्टर्स को कास्ट करने में दिक्कत होती है।

शेयर की पूरी जानकारी

इस पोस्ट में अमिताभ ने अपने बारे में सारे फैक्ट्स बताए । ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने अपनी पर्सनल जानकारी देते हुए जैसे अपनी उम्र, जन्म और अपने एक्सपीरियंस के बारे में पूरी जानकारी दी।

T 2617 – Job Application : Name : Amitabh Bachchan DOB : 11.10.1942, Allahabad

Age : 76 yrs Credentials : worked i… https://t.co/141GmjmGCP

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) 1518889470000

कविता लिख दिया नया संदेश

एक तरफ जहां अमिताभ ने ट्विटर पर ये पोस्ट डाली वहीं आपको बता दें बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने पेंटिंग भी शुरू कर दी है। आपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविताएं पढ़ते हुए और लोगों को सुनाते हुए अमिताभ को पाया होगा। शायद इसी से प्रभावित होकर अमिताभ ने अब रंगों की प्लेट और ब्रश भी थाम ली है। बीते दिनों जिसे उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अमिताभ ने एक पार्क में मिट्टी के बने हाथी पर पेंटिंग करते हुए, पिता की एक कविता की कुछ लाइनें लिखी। कुछ लोगों का कहना है कि अमिताभ ने हरित वातावरण के समर्थन में अनोखी पहल की शुरुआत की है।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वे अपनी अगली फिल्म के लिए ‘बडुम्बा’ गाने की रिकॉर्डिंग करते नजर आए थे। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ढ़ाई दशक बाद रिषी कपूर के साथ आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’  के लिए एक रैप गाना गाया है। जानकार बताते हैं कि गाना को गाने के साथ ही उन्होंने संगीत भी तैयार किया है। ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ बच्चन एक 102 साल के बूढ़े इंसान का किरदार निभा रहे हैं जो कि 75 साल के ऋषि कपूर के पिता बने हैं।

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद उनके प्रशंसकों ने कहा कि कुछ आराम भी जरूरी है। वहीं कुछ ने स्वास्थ्य को लेकर सलाह देनी शुरु कर दी।

Back to top button
?>