विशेष

टैटू के रंग में रंगी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, किसी ने पैर पर तो किसी ने गर्दन पर बनवाया टैटू

टैटू बनवाना आजकल फैशन का एक हिस्सा बन चुका है. बड़ी संख्या में लोग अपने शरीर पर टैटू गुदवाते हैं. पर्मनेंट टैटू बहुत सोच समझ कर बनवाना चाहिए क्योंकि अगर आपने एक बार टैटू बनवा लिया तो इसे हटाना बहुत मुश्किल हो जाता है. इसे हटाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. टैटू खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने में लोगों की मदद करता है. आजकल कई लड़कियां भी अपने शरीर पर टैटू गुदवाने से पीछे नहीं हटतीं. आम लड़कियां तो आम लड़कियां बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी टैटू बनवाने में पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर भी आजकल टैटू का खुमार छाया हुआ है. आज के इस पोस्ट में हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर आकर्षक टैटू बनवाए हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के गर्दन और पैर पर एक टैटू है. रणबीर कपूर के साथ जब दीपिका रिलेशन में थीं तब उन्होंने अपनी गर्दन पर उनके नाम का टैटू बनवाया था. वहीं, पैर पर उन्होंने अपना नाम गुदवाया है.

सेलिना जेटली

बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली ने अपने पति के नाम का टैटू रिंग फिंगर पर बनवाया है. उन्होंने ये टैटू पति के जन्मदिन पर बनवाया था. सेलिना का ये छोटा सा टैटू दिखने में बेहद आकर्षक लगता है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, उड़ता पंजाब, गली बॉय जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. बता दें, आलिया ने अपनी गर्दन के पीछे ‘पटाका’ लिखवाया है जो उनकी पर्सनालिटी को काफी सूट करता है.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स जीतने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. सुष्मिता इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. आपको बता दें सुष्मिता ने अपने शरीर के कई अंगों पर टैटू बनवाया है. आप तस्वीर में उनके हाथ और कलाई पर ये टैटू देख सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. निक जोनस से शादी और हॉलीवुड की कई सीरीज/फिल्म करने के बाद वह इंटरनेशनल सेलेब्रिटी बन गयी हैं. बता दें, प्रियंका ने अपने हाथ पर पिता को डेडिकेट करते हुए ये खूबसूरत टैटू बनवाया है.

कंगना रनौत

अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी. बता दें, बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने भी अपनी गर्दन और पैर पर टैटू बनवाया है.

ईशा देओल

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और सुपरस्टार धर्मेंद्र की बेटी होने के बावजूद ईशा देओल फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप रहीं. बता दें, ईशा को भी टैटूओं से काफी लगाव है. उन्होंने अपने कंधों के दोनों साइड टैटू बनवाया है.

पढ़ें दिल्ली की सड़कों पर गोलगप्पे खाती दिखीं कंगना रनौत, लोगों ने पूछा- ‘कैसा लगा स्वाद?’

पढ़ें शादी के बाद खुद को फिट करने के लिए दीपिका पादुकोण को करना पद रहा है ये काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button