विशेष

सलमान के भांजे को यूजर्स ने कहा पोलियो का मरीज, भड़की अर्पिता खान ने कहा- आप लोग बेहूदा हैं जो..

सलमान खान की बहन अर्पिता खान को सुर्ख़ियों में बने रहने का फार्मूला आता है. कभी वह फैशन शो में दिखाई देती हैं तो कभी अपने पति के साथ फिल्म के प्रमोशन पर. कभी व बेटे आहिल के साथ शॉपिंग करते हुए स्पॉट होती हैं तो कभी किसी सेलिब्रिटी की शादी में. फिल्म इंडस्ट्री में इतने साल बिताकर अर्पिता खान को समझ आ गया है कि सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए क्या करना चाहिए. अर्पिता खान सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव हैं. वह सोशल मीडिया पर आये दिन अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अर्पिता के बेटे आहिल का जन्मदिन था. जन्मदिन की कई तस्वीरें और विडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. अर्पिता जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ डालती हैं वह झट से वायरल हो जाती है. जन्मदिन की तस्वीरों को एक तरफ जहां लोगों ने पसंद किया वहीं कुछ लोग सलमान के भांजे आहिल को ट्रोल करने लगे.

अर्पिता के बेटे को लोगों ने किया ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

Sunday – Funday ! Family Time ? Nana & Mamu Loving @beingsalmankhan

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

 

View this post on Instagram

 

My life in one frame? My brother & My son. Thank you god for the choicest blessing ?

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

अर्पिता ने एक विडियो शेयर किया जिसमें उनके बेटे अपने नाना सलीम खान के साथ जन्मदिन का केक काट रहे हैं. इसी विडियो को लेगर लोग अर्पिता के बेटे आहिल को ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने तो अर्पिता के बेटे आहिल को पोलियो ग्रस्त बताते हुए पोलियो का टीका लगवाने की सलाह दी. बस फिर क्या था अपने बेटे के बारे में ऐसी बातें सुनकर अर्पिता को गुस्सा आ गया और उनका गुस्सा ट्रोलर्स पर फूट पड़ा. अर्पिता के गुस्से को कुछ लोगों ने बिलकुल ठीक कहा. भला एक मां अपने बेटे के बारे में ऐसी बातें कैसे सुन सकती है. अपने बेटे के खिलाफ यह ट्वीट उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसका जवाब कुछ इस तरह दिया.

फूटा अर्पिता खान का गुस्सा

 

View this post on Instagram

 

Nanu celebrating Ahils Bday!

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


विडियो में सलमान खान के पिता सलीम खान नाती आहिल का बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं.  वहीं, आहिल नाना के बगल में बैठे हुए हैं. इस विडियो में सोहेल खान भी मौजूद हैं. विडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “ये बच्चा पोलियो का शिकार लगता है”. ये कमेंट पढ़कर अर्पिता खान का गुस्सा ट्रोलर्स पर फूट पड़ा और उन्होंने जवाब देते हुए लिखा कि, “आप लोग बेहूदा हैं, कम से कम अपने नेगेटिव कमेंट्स से बच्चे को बख्श दें”. जहां कुछ लोग आहिल को ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ लोग अर्पिता को सपोर्ट करते हुए नजर आयें. एक यूजर ने अर्पिता खान को सपोर्ट करते हुए लिखा कि, “ये लोग किसी के बारे में कुछ भी लिख देते हैं. वह यह भी नहीं देख रहे कि आप एक छोटे बच्चे के बारे में लिख रहे हैं”. वहीं, एक और यूजर ने अर्पिता को सपोर्ट करते हुए लिखा कि, “अर्पिता ने बिलकुल सही लिखा है. ये लोग बीमार हैं, शर्मनाक लोग हैं जो कि दूसरों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं”.

बता दें, अर्पिता खान सलमान खान की गोद ली हुई बहन हैं. लेकिन पूरा खान परिवार उन्हें अपनी सगी बेटी की तरह प्यार करता है. साल 2014 में अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हुई थी. शादी के कुछ साल बाद दोनों को एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने आहिल रखा.

पढ़ें मजबूरी में लिया खान परिवार ने अर्पिता को गोद, इस हाल में नहीं मिलती तो सलीम खान देखते तक नहीं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button