बॉलीवुड

बिना मेकअप बिलकुल अलग दिखती हैं बॉलीवुड की ये फेमस अभिनेत्रियां, देख लेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

किसी भी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है. हर कोई चाहता है कि वह सबसे ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिखे. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो आकर्षक दिखने के लिए तरह-तरह की सर्जरीज़ करवा चुकी हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सुंदर दिखने के लिए ढेर सारा मेकअप लगाती हैं. उनके चेहरे पर इतने पिंपल और दाग-धब्बे हैं कि इन्हें छुपाने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती है. यदि आप इन अभिनेत्रियों को बिना मेकअप देख लेंगे तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बिना मेकअप वाली तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. 90’s में फिल्म में एंट्री करने वाली ये अभिनेत्रियां आज 40 पार हो चुकी हैं. आप भी देखिये बिना मेकअप कैसी दिखती हैं ये अभिनेत्रियां.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स जीतने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा था. सुष्मिता इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. लेकिन 40 पार कर चुकी सुष्मिता के चेहरे पर झुर्रियां साफ़ दिखाई देती हैं.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की रानी हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं रानी मुखर्जी भी बिना मेकअप एकदम अलग दिखती हैं. इन दिनों रानी अपनी आगामी फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग में बिजी हैं.

माधुरी दीक्षित

एक समय में लाखों दिलों की धड़कन रह चुकी माधुरी दीक्षित के चेहरे पर अब बुढ़ापा साफ़ नजर आने लगा है. माधुरी 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थीं. हालांकि, आज भी उनकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी है लेकिन बिना मेकअप वह बिलकुल अलग दिखती हैं.

तब्बू

तब्बू बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे सशक्त अभिनेत्रियों में की जाती है. तब्बू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1985 में आई फिल्म ‘हम नौजवान’ से की थी. 46 साल की तब्बू बिना मेकअप काफी उम्रदराज नजर आती हैं.

रवीना टंडन

रवीना टंडन बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई हिट फ़िल्में दी हैं. रवीना की उम्र आज 43 साल हो चुकी हैं लेकिन इस उम्र में भी वह खुद को फिट रखती हैं. हालांकि, बिना मेकअप उनके चेहरे पर उम्र का असर दिखता है.

काजोल

काजोल बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हैं. आज भी फैंस को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. काजोल ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन से शादी की है. 90 के दशक में काजोल बिलकुल साधारण दिखा करती थीं. हालांकि, स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट के बाद उनका रंग निखर गया. लेकिन बिना मेकअप देखने पर वह भी बूढ़ी नजर आती हैं.

पढ़ें प्रोस्थेटिक मेकअप से इस बॉलीवुड सितारों को पहचानना हुआ मुश्किल, नाम जानकर सभी रह गए थे हैरान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button