Viral

वायरल हुआ प्रियंका के ‘विदेशी’ पति का ‘देसी’ डांस, गोविंदा के इस मजेदार गाने पर जमकर लगाए ठुमके

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. कुछ दिनों पहले हुई उनकी ये रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. काफी समय से प्रियंका अपना अधिकतर समय विदेशों में ही बिता रही हैं. वह भारत अब केवल शूट या फिर किसी खास मौके पर ही आती हैं. प्रियंका चोपड़ा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. मिस वर्ल्ड बनने से लेकर बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बनने तक का ये सफर उनके लिए आसान नहीं था. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज उन्हें देश विदेश में लोग पहचानते हैं. प्रियंका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर बिजी चल रही हैं.

गोविंदा के गाने पर निक का डांस हुआ वायरल

बता दें, हाल ही में अफवाह उड़ी थी कि प्रियंका और निक के बीच काफी अनबन चल रही है जिस वजह से वह तलाक ले रहे हैं. अफवाह के अगले ही दिन प्रियंका की जोनस ब्रदर्स के साथ हंसते-खेलते तस्वीर वायरल हुई जिसके बाद लोग इस खबर को झूठ समझने लगे. इन तस्वीरों में प्रियंका निक जोनस और उनके भाईयों के साथ बेहद खुश दिख रही थीं. इसी बीच प्रियंका ने निक का एक खास विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की फिल्म के गाने ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ पर देसी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

प्रियंका ने किया निक को टैग

जैसे ही प्रियंका ने अपने अकाउंट पर यह विडियो शेयर किया, विडियो तेजी से वायरल हो गया. लेकिन आप इस विडियो की सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे. दरअसल, प्रियंका ने निक का जो डांस विडियो शेयर किया है वह निक के लेटेस्ट सांग ‘कूल’ का है. विडियो में निक अपने ही गाने पर डांस कर रहे हैं जिसका म्यूजिक बदलकर गोविंदा की फिल्म का गाना ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ का मैशअप वर्जन चला दिया गया है. ये विडियो इतना मजेदार है कि खुद प्रियंका ने निक को इस विडियो में टैग किया है. विडियो पर फैंस का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है. हाल ही में प्रियंका अपने पति निक जोनस के लाइव कॉन्सर्ट में पहुंची थीं जहां निक की एक फैन ने ऐसी हरकत की जिसे देख निक शर्म से पानी-पानी हो गए.

निक के ऊपर फीमेल फैन ने फेंकी ब्रा

दरअसल, बीते दिनों निक जोनस का एक लाइव कॉन्सर्ट था जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थीं. जब निक अपना कॉन्सर्ट खत्म करके जाने लगे तभी एक महिला फैन ने उनकी तरफ अपनी ब्रा उछाल दी. इस वाकये के दौरान प्रियंका भी वहां मौजूद थीं. जब प्रियंका के सामने ये हुआ तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब हैरान रह गए. बता दें, प्रियंका ने तुरंत वह ब्रा उठायी और उसे हवा में लहराने लगीं. वह ब्रा अपने साथ लेकर चली गयी और उसे निक को दे दी. इस मोमेंट का एक विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें विडियो- 

पढ़ें बुरी फँस गयी प्रियंका चोपड़ा जब उन्होंने शेयर की इंदिरा गाँधी की तस्वीर, बन गयीं लोगों के गुस्से का शिकार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button