बॉलीवुड

बुरी फँस गयी प्रियंका चोपड़ा जब उन्होंने शेयर की इंदिरा गाँधी की तस्वीर, बन गयीं लोगों के गुस्से का शिकार

मुंबई: बॉलीवुड की प्रियंका चोपड़ा ओ आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इन्होने एक नया मुकाम हासिल किया है। आज इनके नाम का डंका केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बजता है। इनके चाहने वालों की संख्या में हर रोज इजाफ़ा ही हो रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवे रहती हैं और अपने फैन्स से जुडी रहती हैं।

इन्स्टाग्राम पर फॉलोवर्स के मामले में दुसरे स्थान पर हैं प्रियंका:

इस समय प्रियंका के फॉलोवर्स इन्स्टाग्राम पर काफी बढ़ गए हैं। इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रियंका कि लोकप्रियता कहाँ से कहाँ पहुँच गयी है। हालांकि अभी भी वह फॉलोवर्स के मामले में इन्स्टाग्राम पर दुसरे नंबर पर हैं। इस मामले में दीपिका पादुकोण पहले नंबर पर हैं। इन्स्टाग्राम पर दीपिका के बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं। दीपिका पादुकोण के फॉलोवर्स की संख्या 20.1 मिलियन है जबकि प्रियंका के 19.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

सोशल मीडिया पर होना पड़ रहा है ट्रॉल्लिंग का शिकार:

प्रियंका के फैन्स के लिए एक बुरी खबर यह भी है कि प्रियंका ने हाल ही में कुछ ऐसा अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है, जिसकी वजह से उनकी जमकर खिंचाई हो रही है। प्रियंका को एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि सेलेब्रिटी का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात है। आखिर प्रियंका ने ऐसा क्या शेयर कर दिया कि उन्हें ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ रहा है।

कर दी इंदिरा गाँधी की एक पुरानी फोटो पोस्ट:

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की 33वीं जयंती पर एक पुराणी फोटो पोस्ट कर दी। जिसमें उनकी माँ मधु चोपड़ा, मौसी और नाना-नानी इंदिरा गाँधी से मुलाकात कर रहे थे। इसी को लेकर कमेन्ट में उन्हें कई तरह की प्रतिक्रियाएँ मिल रही हैं। अगर प्रियंका के फ़िल्मी कैरियर की बात करें तो इन दिनों प्रियंका हॉलीवुड की फिल्म “ए किड लाइक जैक” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Back to top button
?>