दिलचस्प

कसौटी जिंदगी में आय़ा नया ट्वीस्ट, तलाक के पेपर जलाकर अनुराग और प्रेरणा ने कर ली शादी, लेकिन….

एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी के 2 धीरे धीरे अपने ट्वीस्ट और टर्न से दर्शकों के बीच फेमस हो रहा है। शुरुआत में इस सीरियल को दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला था, क्योंकि इससे पहले लोग प्रेरणा औऱ अनुराग का प्यार और बिछड़ना देख चुके थे, लेकिन एक बार फिर कमौलिका की चाल औऱ प्रेरणा-अनुराग के नफरत भरे प्यार ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है वहीं शो की टीआरपी अच्छी चल रही है। अभी तक शो में होली एपिसोड दिखाया जा रहा था, लेकिन अब इस एपिसोड के साथ प्रेरणा और अनुराग की लाइफ में दोबारा ट्वीस्ट आ गया है।

फिर प्रेरणा-अनुराग ने कर ली शादी

दरअसल कमौलिका की पूरी कोशिश करती है कि किसी तरह से अनुराग और प्रेरणा अलग हो जाएं। इसके लिए वो प्रेरणा की ठंडाई में भांग मिला देती है और बेहोशी की हालत में प्रेरणा उस पर साइन भी कर देती है। इस दौरान प्रेरणा अनुराग को बताती है कि वो उसके बच्चे की मां बनन वाली है। वहीं दोनों तलाक पेपर को जलाकर फिर से शादी कर लेते हैं। अब इसके बाद से पूरे परिवार में इनकी शादी को लेकर हंगामा मचा है।

वहीं कमौलिका दूसरा पेपर लेकर आती है उसे पढ़कर सबके सामने सुनाती है कि प्रेरणा ने सिर्फ पैसों के लिए अनुराग से शादी की है। उस पेपर को देखकर प्रेरणा गुस्से में आ जाती है और सबके सामने एक बार फिर पेपर जला देती है। इस पर कमौलिका प्रेरणा को बताती है कि जो पेपर उसने जलाया है वो जैरोक्स है और ओरिजनल कॉपी उसके पास है। इसके बाद प्रेरणा अपनी बहन के साथ इस समस्या से निपटने का हल ढूंढने लगती है।

दूसरी तरफ अनुराग इस शादी से खुश है, लेकिन वो जानता है कि जब तक पेपर्स कमौलिका के पास रहेंगे वो और प्रेरणा एक नहीं हो सकते। इसलिए अनुराग प्लान करता है कि वो पहले कमौलिका का भरोसा जीतेगा औऱ फिर पेपर हासिल करेगा। इसके लिए वो कमौलिका से माफी मांगता है और कहता है कि प्रेरणा से हमें जल्द छूटकारा पाना है। कमौलिका अनुराग को माफ तो कर देती है, लेकिन उसका कहना है कि वो प्रेरणा को घर से बाहर अकेले ही निकाल सकती हैं। वहीं अनुपम शिवानी के साथ मिलकर प्रेरणा को बचाने के लिए एक प्लान बनाता है।

क्य़ा होगा कमौलिका को हराने का प्लान

अब देखना होगा कि अनुपम का प्लान क्या रहता है और कैसे सब मिलकर प्रेरणा और अनुराग की शादी बचाते हैं। गौरतलब है कि शो में कई सारे ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ प्रेरणा की प्रेग्नेंसी का भी खुलासा हुआ है, लेकिन नशे में ये बात दबी रह गई है वही दोबारा दोनों ने सात फेरे ले लिए हैं। अब इसके बाद कमौलिका का गुस्सा बहुत ज्यादा बढ़ गया है।

बता दें कि कसौटी जब शुरु हुआ तो दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने में उसे मुश्किल हो रही थी, लेकिन अनुराग-प्रेरणा की कमैस्ट्री और कमौलिका की चालबाजी ने एक बार फिर दर्शकों की दिलचस्पी इस शो में जगा दी हैं। गौरतलब है कि टीवी में कई सारी खतरनाक वैंप हुई है, लेकिन कमौलिका को टीवी की सबसे खतरनाक और चालबाज वैंप माना जाता है जिसने सालों तक अनुराग और प्रेरणा को दूर रखा था। अब देखना होगा कि ये नई कमौलिका अपनी चलाकी से कब तक कामयाबी पाती है।

यह भी पढ़ें

Back to top button