शादी की खबरों के बीच अर्जुन ने कही दिल की बात, कहा- अब मैं पिता के रोल में आना चाहता हूं….. अर्जुन एक्टिंग से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं, अब उन्होंने अपनी दिल की बात कह दी है

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर एक ऐसे स्टार हैं जो फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। अर्जुन ने फिल्म इश्कजादे से पर्दे पर डेब्यू किया था औऱ उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी और बॉलीवुड को हीरो को रुप में नया गुंडा मिला था। इसके बाद उनकी अगली फिल्म थी गुंडे जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ थे और उनकी ये फिल्म भी काफी पसंद की गई। इसके बाद 2 स्टेटस, हाफ गर्लफ्रेंड और नमस्ते इंग्लैंड जैसी फिल्मों में अर्जुन नजर आए… लेकिन ये फिल्में पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अर्जुन अब सिर्फ अपनी निजी जिंदगी को लेकर ही नहीं बल्कि अपने करियर को लेकर भी नाम कमाना चाहते हैं।

एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने पिता बनने की इच्छा जताई है। दरअसल वो पर्दे पर पिता का किरदार निभाना चाहते हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि मैं अब इंटेंस फिल्में करना चाहता हूं। अर्जुन ने कहा कि अब मैं पर्दे पर ठग, गैंगस्टर और पिता के रुप में आना चाहता हूं। इश्कजादे ब्वॉय ने कहा कि ये बता पाना मेरे लिए बहुत मुश्किल है कि मैं आगे ये करना चाहता हूं या वो करना चाहता हूं, क्योंकि मैं बहुत कुछ करना चाहता हूं। मुझे  एक ठग की भूमिका वाली अच्छी फिल्में करने का मौका नहीं मिला है।

पिता का रोल निभाना चाहते हैं अर्जुन

अर्जुन ने आगे कहा कि मैं एक अच्छी गैंगस्टर वाली फिल्में करना चाहता हूं।  मैं एक पिता की भूमिका निभाना चाहता हूं और अपनी उम्र की गहरी प्रेम कहानी वाली फिल्म करना पसंद करुंगा। इस समय मैं 33 प्लस हूं, थोड़ी ज्यादा इंटेंस। बता दें कि अर्जुन इन दिनों फिल्म पानीपत की तैयारी में लगे हैं और साथ ही इंडियाज मोस्ट वाटेंड में नजर आएंगे।

गौरतलब है कि अर्जुन ने गुंडे जैसे किरदार तो ज्यादा निभाए हैं, लेकिन उनके अभी तक कोई ऐसी फिल्म नहीं आई है जिसमे उन्हें अपना हुनर दिखाने का मौका मिले। एक तरफ अर्जुन के अच्छे दोस्त रणवीर सिंह पर्दे पर लगातार वर्सटाइल रोल से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। रणवीर अभी तक गुंडे, बाजीरावर, पुलिसमैन, रैपर, खिलजी सभी तरह का रोल निभा चुके हैं। वहीं वरुण धवन भी कॉमेडी और एक्शन के साथ बदलापुर और अक्टूबर जैसी गंभीर फिल्म करके दर्शकों को दिल जीत चुके हैं औऱ बहुत जल्द कलंक में एक बार फिर  इंटेंस रोल करते नजर आएंगे।

अर्जुन-मलाइका की आ रही हैं शादी की खबरें

ऐसे में अर्जुन के ऐसे रोल के प्रति आकर्षक होना जायज है। पिछले काफी समय से उनकी फिल्में हिट नहीं गई है और अर्जुन मलाइका अरोड़ा से अफेयर और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हैं। दोनो के अफेयर के बाद ये खबरें आ रही थीं कि दोनों इसी साल 19 अप्रैल को शादी कर लेंगे। हालांकि इन खबरों पर आधिकारिक तौर पर ना ही मलाइका ने औऱ ना ही अर्जुन ने कोई खुलासा किया है वहीं इन खबरों को बोनी कपूर ने बकवास बता दिया है।

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरों की चर्चा तेज हो रही थी और कहा जा रहा था कि ये जोड़ा इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगा। हालाकी 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे होने के चलते शायद इस दिन ये शादी ना हो। वहीं जब तक दोनों एक्टर्स की तरफ से आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो जाती शादी के विषय में कुछ कहा नहीं जा सकता है। फिलहाल अर्जुन अब अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं बहुत जल्द वो इंडियाज मोस्ट वांटेड में नजर आएंगें।

यह भी पढ़ें