दिलचस्प

असल जिंदगी में दो दो बच्चे के पिता हैं ये एक्टर्स, आज तक पर्दे पर नहीं निभाया पिता का किरदार

ब़ॉलीवुड में हीरो के सिर्फ एक्शन औऱ रोमांस करके ही दर्शकों को प्रभावित नहीं करता बल्कि स्क्रिप्ट जब बेहतरीन होती है तो दर्शकों को वो किरदार पसंद आते हैं। स्क्रिप्ट के तहत एक्टर्स को वैरायटी के रोल निभाने पड़ते है। ऐसे में कई बार स्टार्स को अपने से बड़े कलाकारों के भी माता पिता का रोल निभाना पड़ता है। कई बार यंग एक्टर्स को भी पैरेटस का किरदार निभाना पड़ता है। बॉलीवुड में शाहरुख, सलमान, आमिर ने भी पैरेंटस का किरदार निभाया है यहां तक की आमिर ने एक बूढ़े पिता का किरदार तक निभाया है, लेकिन बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स ऐसे है जिन्होंने अभी तक पिता का किरदार नही निभाया, लेकिन असल में दो दो बच्चों के पिता हैं।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान बॉलीवुड में एक स्थापित कलाकार बन चुके हैं। उनकी दो फिल्में अंधाधुन और बधाई हो पर्दे पर कमाल कर दी है। अब तक आयुष्मान ने कई तरह के रोल पर्दे पर निभाए हैं, लेकिन किसी भी फिल्म में वो पिता के किरदार में नजर  नहीं आए। आयुष्मान  फिल्म विक्की डोनर में कई सारे बच्चों को इनडॉयरेक्टली तौर पर पिता बने, लेकिन पर्दे पर पिता का किरदार नहीं निभाया। वहीं असल जिंदगी में दो दो बेटियों के पिता हैं।

अरशद वारसी

पर्दे पर सर्किट का किरदार निभाकर हिट हुए सर्किट भी दो बच्चों के पिता हैं, लेकिन पर्दे पर उन्होंने कभी पिता का किरदार नहीं निभाया। अरशद वारसी के एक बेटी और एक बेटा है, लेकिन पर्दे पर उन्होंने कभी पिता का किरदार नहीं निभाया। अरशद वारसी सबसे ज्यादा हिट मुन्नाभाई के सर्किट के रोल में हुए साथ ही उन्होंने गोलमाल में माधव के रोल के लिए भी काफी पसंद किया जाता है।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर ने भी पर्दे पर कभी पिता का रोल नहीं निभाया। शाहिद कपूर की इमेज पर्दे पर हमेशा एक चॉकलेटी ब्वॉय की बनी रहीं। हालांकि हैदर, कमीने और पद्मावत में सीरियस रोल निभाकर अपने आप को एक शानदार एक्टर साबित किया। कई फिल्मों में वो पति के रोल में नजर आए, लेकिन आज तक उन्होंने पिता का रोल नहीं निभाया वहीं असल जिंदगी में वो जैन और मीशा के पापा हैं।

विवेक ओबरॉय

विवेक पर्दे पर बहुत दिनों से गायब थे, लेकिन पीएम मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म से विवेक जबरदस्त वापसी करने को तैयार है। विवेक ओबरॉय ने कई फिल्मों में काम किया है , लेकिन आज तक उन्होंने पर्दे पर पिता का किरदार नहीं निभाया है। विवेक ने फिल्म दम, शूट आउट एट लोखंडवाला जैसी फिल्मों में काम कर दर्शकों को मनोरंजन किया है। असल जिंदगी में वो भी दो बच्चों के पिता है, लेकिन पर्दे पर उन्होंने कभी पिता का रोल निभाया।

फरहान अख्तर

फरहान बॉलीवुड के ऑलराउंडर माने जाते हैं। उन्होंने पर्दे पर कई दमदार रोल निभाए हैं। फरहान सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि सिगर, प्रोड्यूसर भी हैं। फरहान ने भी फिल्मों में कई वैराय़टी के रोल निभाए है, लेकिन उन्होंने पर्दे पर कभी पिता का रोल नही निभाया। असल जिंदगी में उनकी दो बेटियां हैं। फरहान अपनी पही पत्नी से तलाक ले चुके हैं और जल्दी ही शिवानी से शादी करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button