अर्जुन और मलाइका की शादी पर पहली बार बोले अरबाज, पूछा गया कि कैसा लग रहा है तो दिया ये जवाब

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. एक तरफ जहां दोनों के इस रिश्ते को कुछ लोगों ने स्वीकार कर लिया है वहीं कुछ लोगों की तरफ से अभी तक इस रिश्ते को मंजूरी नहीं मिली है. सूत्रों की मानें तो अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. हाल ही में मलाइका और अर्जुन को लेकर खबरें आयीं हैं कि दोनों अगले महीने की 18 तारीख को शादी कर सकते हैं. ऐसे में जब इस बारे में मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान से सवाल किया गया तो उन्होंने बेहद मजेदार जवाब दिया. बता दें, अरबाज खान का एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ है जिसमें वह अर्जुन और मलाइका की शादी पर अपना कमेंट दे रहे हैं.

हंसते हुए दिया ये जवाब

दरअसल, हाल ही में अरबाज खान एक इवेंट में पहुंचे थे जहां मडिया ने उनसे मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी की ख़बरों पर सवाल किये. सवाल पूछने पर पहले तो वह कुछ देर के लिए शांत हो गए और बाद में उन्होंने कुछ मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया. इस दौरान अरबाज के चेहरे का रंग देखने लायक था. सवाल सुनने पर पहले तो अरबाज खूब हंसे फिर उन्होंने कहा, “ये बहुत ही समझदारी वाला सवाल है. इस सवाल के लिए आपने पूरी रात बैठकर मेहनत की होगी. चलो खाना खाते हैं, लंच टाइम हो गया है. मैं इस सवाल का जवाब दूंगा. लेकिन आपने सवाल पूछने में टाइम लिया तो मैं भी सोचकर कल इसका जवाब दूंगा”.

 

View this post on Instagram

 

Repost @lnbolly Arbaaz reaction on Arjun and Malaikas marriage

A post shared by instabollywoodfc (@lnstabollywoodfc) on

शादी की खबरों को मलाइका ने बताया झूठा

खबरों के मुताबिक अर्जुन और मलाइका ने अपनी टीम को बता दिया है कि शादी को देखते हुए वह अपना शेड्यूल तैयार कर लें. ड्राईवर, मेकअप मैन और हेयर ड्रेसर को सख्त हिदयात दी गयी है कि शादी से संबंधित कोई भी जानकारी किसी से शेयर न करें. हालांकि जब इस बारे में अर्जुन के पिता बोनी कपूर से पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को झूठा बताया. वहीं, मलाइका ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि यह सब सच नहीं है. हालांकि इस मुद्दे पर अर्जुन कपूर का बयान आना अभी बाकी है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो कुछ दिनों बाद ही पता चलेगा.

19 साल बाद हुआ तलाक

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक शादी के 19 साल बाद हुआ. 19 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. बता दें, मलाइका और अरबाज का एक 19 साल का बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट करने लगी थीं. अर्जुन कपूर और मलाइका कई बार मूवी और डिनर डेट पर साथ स्पॉट किये जा चुके हैं. वहीं, अरबाज़ भी इन दिनों जॉर्जिया एंड्रोनी को डेट कर रहे हैं. अरबाज भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ आये दिन देखे जाते हैं.

पढ़ें मलाइका से तलाक पर बोले अरबाज खान कहा,’किसी को माफ कर देने से आप उसे भुला सकते हैं’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.