बॉलीवुड

मलाइका से तलाक पर बोले अरबाज खान कहा,’किसी को माफ कर देने से आप उसे भुला सकते हैं’

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई थी इस बारे में तो हम आपके पहले ही बता चुके हैं। अरबाज को पहली दफा देखते ही मलाइका उनके प्यार में गिरफ्त हो गई थी। यहां तक की मलाइका ने ही अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे और दोनों के दो बच्चे भी थे। लोग उनकी जोड़ी को पसंद भी करती थी। लेकिन उस वक्त सबके होश उड़ गए जब दोनों के तलाक की खबर सामने आई।

बता दें कि अरबाज और मलाइका ने साल 1998 में शादी की थी। लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। साल 2016 में इस बात का खुलासा हुई की अब दोनों अलग हो रहे हैं। साल 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने एक-दूसरे को तलाक ले लिया और अलग हो गए।

मलाइका और अरबाज के तलाक को दो साल हो गए हैं और दोनों अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं। एक तरफ मलाइका हैं जो अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं, वहीं अरबाज खान की जिंदगी में जॉर्जिया एंड्रियानी नाम की एक महिला है। और दोनों ही दोबारा शादी करने का प्लैन बना रहे हैं। लेकिन कभी दोनों ने अपने इस तलाक के बारे में बात नहीं की। लेकिन हाल ही में मलाइका, करीना कपूर के शो में पहुंची थीं जहां पर उन्होंने अपने तलाक पर खुलकर बात की थी।

अब हाल ही में अरबाज खान ने भी अपने और मलाइका के तलाक को लेकर बात की है और बताया, ‘एक समय था जब मैं मलाइका को लेकर चिंता करता था लेकिन अब सब ओवर हो चुका है। ऐसे केस में या तो आपको भूलना पड़ता है या फिर आपको माफ करना पड़ता है। जब आप किसी को भुला देते हैं तो आप उसे माफ भी कर देते हैं। आपको अपने हिसाब से फैसला लेना पड़ता है और जिंदगी में आगे बढ़ना पड़ता है।’

अरबाज के इस बयान से ये समझ आता है कि उनके तलाक के पीछे की वजह मलाइका थी। क्योंकि उन्होंने माफ करने की बात कही है और फिर लाइफ में आगे बढ़ जाने की बात करते हैं। लेकिन हम इस बात की कोई पुष्टि नहीं करते हैं। बात करें अरबाज की तो जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ जल्द ही शादी करने वाली हैं वहीं खबरे हैं कि अरबाज भी जल्द ही शादी करने वाले हैं। अरबाज खान के अनुसार, ‘अगर मैं अपने अफेयर को छुपाता तो मैं इसके बारे में बात ही नहीं करता। मैं बिना झिझके इस बात को स्वीकार किया है कि जॉर्जिया मेरी जिंदगी में हैं। हालांकि हमने इस बारे में अभी बहुत ज्यादा नहीं सोचा है। हमारे रिश्ते का भविष्य क्या होगा यह हमें भी नहीं पता है। अभी मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि हम साथ हैं।’

Back to top button