दिलचस्प

नच बलिए सीजन-9 के कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक, 7 सुपरहिट जोड़ी के साथ होगा टोटल धमाल

टेलीविजन का मशहूर ‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ का आगाज बहुत ही जल्द होने वाला है। इस शो के मेकर्स फटाफट सारी तैयारियां पूरी कर रहे हैं। जी हां, ‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ लोगों के बीच बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है और यही वजह है कि पिछले कई सालों से यह लोगों का मनोरंजन कर रहा है। ऐसे में इस बार भी इस शो का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं, जोकि किसी भी समय दर्शकों के बीच आ सकता है, लेकिन इसी बीच खबर यह सामने आ रही है कि ‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो चुकी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस बार डांस कपल शो नच बलिए 9 में कौन कौन सी जोड़ी हिस्सा ले सकती है?

रूबीना और अभिनव

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रूबीना और अभिनव ‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ में हिस्सा लेंगे। बता दें कि दोनों ने पिछले साल ही शादी की है और दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री है, जिसका जलवा बिखेरने के लिए ‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ में हिस्सा लेंगे और फैंस का दिल जीतेंगे।

कविता और रोहित

खबरों की माने तो कविता और रोहित ‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ का हिस्सा बन सकते हैं। दोनों एक परफेक्ट कपल के रुप में जाने जाते हैं और बहुत ही अच्छे डांसर हैं। ऐसे में यह जोड़ी ‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ के मंच पर जबरदस्त कमाल धमाल दिखाने वाली है।

दृष्टि धामी और नीरज खेमका

‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ में इस बार दृष्टि धामी और नीरज खेमका का हिस्सा ले सकते हैं। दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है। बता दें कि दृष्टि टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई टीवी सीरियल में अपना जलवा बिखेरा है, ऐसे में ‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ में भी अपने पति के साथ धमाका करने वाली हैं।

प्रिंस और युविका

‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ में शामिल होने का प्रस्ताव प्रिंस और युविका को भी दिया गया है। दोनों इस प्रस्ताव को स्वीकार करते हैं या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन दोनों के बीच कैमिस्ट्री काफी अच्छी है, ऐसे में यह जोड़ी हिट मानी जा रही है।

श्रीसंत और भुवनेश्वरी

‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ में श्रीसंत और भुवनेश्वरी हिस्सा ले सकते हैं। दोनों को इस शो में भाग लेने का आमंत्रण मिल चुका है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि दोनों हिस्सा लेते हैं या नहीं।

गौतम रोड़े और पंखुड़ी

‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रण गौतम रोड़े और उनकी पत्नी पंखुड़ी को भी मिला है। दोनों काफी अच्छे डांसर हैं, ऐसे में देखना होगा कि ये जोड़ी क्या कमाल मचाती है।

दिव्या अग्रवाल और अरूण

‘डांस कपल शो नच बलिए 9’ में दिव्या अग्रवाल और अरूण हिस्सा ले सकते हैं। दोनों के बीच अच्छा तालमेल है। ऐसे में पर्दे पर इनकी कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आने वाली है।

Back to top button