बॉलीवुड

तलाक के 6 महीने बाद सानिया मिर्जा की बहन को मिला नया प्यार, जल्द करेंगी दोबारा निकाह

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी बहन अनम मिर्जा चर्चा में हैं। सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से कई बार सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन इस बार मामला दिल का है। जी हां, अनम मिर्जा इस बार अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं और बहुत ही जल्द दोबारा निकाह करने वाली हैं। अनम मिर्जा को 6 महीने बाद अपना प्यार मिला है, जिसकी वजह से वे काफी खुश हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सानिया मिर्जा की बहन होने की वजह से अनम मिर्जा पर कैमरे की नजर हमेशा रहती हैं, लेकिन उनकी खुद की भी एक अलग पहचान है, जिसकी वजह से कैमरा अपने आप ही उनकी तरफ खीचा चला जाता है। ऐसे में जब अनम मिर्जा की लव स्टोरी की बात हो तो ब्रेकिंग न्यूज तो बनता ही है। जी हां, अनम मिर्जा का नाम इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के बेटे के साथ जुड़ रहा है और दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं।

इन्हें डेट कर रही हैं अनम मिर्जा

मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरूद्दीन के बेटे असद को अनम मिर्जा डेट कर रही हैं। दोनों को एक साथ कई बार डेट पर देखा जा चुका है। हाल ही में सानिया मिर्जा ने अनम मिर्जा और असद के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें यह साफ दिख रहा है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो चुके हैं। इतना ही नहीं, फोटो के साथ सानिया ने कैप्शन में लिखा कि फैमिली। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों प्यार में हैं।

 सोशल मीडिया पर बयां करते हैं फीलिंग्स

बताते चलें कि अनम और असद भी एक दूसरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। साथ ही दोनों एक दूसरे को लेकर फीलिंग्स को भी बयां करते रहते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अनम को तलाक के बाद अब एक नया हमसफर मिल चुका है और उसके साथ अनम बहुत खुश लग रही हैं। याद दिला दें कि 6 महीने पहले ही अनम का तलाक हुआ था और अब एक बार फिर से उनकी लाइफ में खुशियां आ चुकी हैं।

इसी साल कर सकते हैं दोनों निकाह

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल के आखिरी तक दोनों निकाह कर सकते हैं। अनम मिर्जा का यह दूसरा निकाह होगा। पहले निकाह में उन्हें ज्यादा खुशियां नहीं मिल पाई थी, ऐसे में अब वे असद के साथ अपनी पूरी लाइफ बिताने के लिए तैयार हैं। बता दें कि अनम मिर्जा असद से तीन साल बड़ी हैं। दोनों के बीच काफी तालमेल हैं और इस रिश्ते को सानिया मिर्जा की मंजूरी भी मिल चुकी है और अब साल के आखिरी तक अनम एक बार फिर दुल्हन बनेंगी।

Back to top button