समाचार

पुलवामा हमले के बाद सानिया मिर्जा के Tweet पर भड़के लोग, बोलें ‘मैडम शर्म करो, क्योंकि आपने…’

भारत की सुपरस्टार सानिया मिर्जा ने पुलवामा हमले पर बड़ा बयान दे दिया है। पुलवामा हमले पर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर दुख जताया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। जी हां, भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पुलवामा आतंकी हमले पर दुख जताते हुए भारत के लिए काला दिन करार दिया, लेकिन लोगों को यह रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल कर दिया। सानिया मिर्जा का ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है कि क्योंकि सानिया भारत और पाकिस्तान दोनों से हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारत की शान कही जाने वाली सानिया मिर्जा ने टेनिस के क्षेत्र में पूरे विश्व में भारत का नाम किया, लेकिन जब उन्होंने सात समुंद्र पार जाकर पाकिस्तानी खिलाड़ी से शादी कर ली, तभी से उन्हें खूब ट्रोल किया जाने लगा। सानिया मिर्जा के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी से शादी करना आसान नहीं था, लेकिन वे अपने प्यार के साथ खड़ी रही और न सिर्फ अपनी फैमिली से लड़ी बल्कि दोनों मुल्कों की जनता से भी लड़ी और आखिरीकार सानिया मिर्जा अपने प्यार शोएब से शादी कर ही ली और अब खुशी खुशी अपनी लाइफ बिता रहे हैं।

जितनी निंदा की जाए उतनी कम

सानिया ने पुलवामा मामले में ट्वीट कर कहा कि मैं इस हमले की निंदा करती हूं और दुआ करती हूं कि ऐसा दिन फिर कभी न आए। हालांकि, सानिया मिर्जा ने आगे कहा कि इस मामले की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है और भारत के लिए 14 फरवरी का दिन एक काला दिन है, ऐसे में मैं दुआ करती हूं कि फिर कभी ऐसा दिन न आए और इस दुख भरी घड़ी में हम सबको साथ मिलकर कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि हम आतंकवाद का एकजुट मुकाबला कर सके।

बिना पोस्ट के भी मैं राष्ट्रभक्त हूं

सानिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैंने पुलवामा हमले के दिन पोस्ट नहीं किया, क्योंकि मुझे लगता है कि बिना पोस्ट किए ही मैं राष्ट्रभक्त हूं। और उन लोगों को बताना चाहती हूं कि राष्ट्रभक्त होने के लिए हस्तियों को ट्विटर, इस्टाग्राम यादि माध्यम पर निंदा करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि देश प्रेम की भावना तो मन में होती है। मैं आतंकवाद के खिलाफ हूं और हर सभ्य व्यक्ति आतंवाद के खिलाफ है। इसके साथ ही सानिया मिर्जा ने आगे लिखा कि मैं अपने देश भारत के लिए खेलती हूं और मैदान में पसीने बहाती हूं, इसलिए मेरा राष्ट्रप्रेम को व्यक्त करने का अलग तरीका है।

लोगों ने किया ट्रोल

दरअसल, लंबे चौड़े पोस्ट में सानिया मिर्जा ने एक बार फिर पाकिस्तान का नाम नहीं लिया और ऐसे में लोगों ने कहा कि मैडम आपकी सारी बाते ठीक है, लेकिन इस पोस्ट में आपने एक बार फिर आतंकवाद के साथ पाकिस्तान का नाम नहीं लिया, जोकि काफी शर्म की बात है, क्योंकि सारी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकियों को पनाह देता है और इस हमले में भी उसी का हाथ है, लेकिन आपने एक बार फिर ज़िक्र नहीं किया।

Back to top button