बॉलीवुड

विराट के हाथ में विश्व कप देखना चाहती हैं अनुष्का शर्मा, कहा मैं हर कुर्बानी दे दूंगी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर चर्चा में है। जी हां, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी तो किसी से छिपी हुई नहीं है। लंबे अफेयर के बाद दोनों ने 11 दिसंबर, 2017 को गुपचुप तरीके से इटली में शादी करके अपने फैंस को चौंका दिया था। शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए नजर आते हैं और रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करते हैं, लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश रहते हैं। दोनों शादीशुदा कपल के लिए मिसाल बन चुके हैं। हर कोई इनकी लव स्टोरी के बारे में ही बात करता है। प्यार से लेकर ब्रेकअप और फिर ब्रेकअप से लेकर शादी तक सफर इनका बहुत ही रोमांचक रहा है। इन दोनों ने अपने प्यार में कई तरह की परीक्षा दी है और जिसके बाद आखिर में ये सफल भी हुए। साथ ही आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर साथ रहते हैं, लेकिन अब दोनों दूर रहेंगे।

विश्व कप में दूर रहेंगे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विश्व कप में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ नहीं रहेंगे। दरअसल, विश्व कप में अनुष्का विराट कोहली के लिए चियर तो करती हुई नजर आएंगी, लेकिन वह अपने पैसे खर्च करके ही मैदान के अंदर जाएंगी। अनुष्का शर्मा ने कहा कि विश्व कप में वे विराट कोहली के साथ बसों में घूमती हुई नजर नहीं आएंगी और वे अपने पैसों से अलग जाकर मैच देखेंगी और विराट कोहली को चियर करेंगी। अनुष्का शर्मा ने आगे कहा कि विराट कोहली विश्व कप में अच्छा खेलेंगे और इसीलिए मैंने यह फैसला लिया है।

विराट के हाथ में विश्व कप देखना चाहती हैं अनुष्का शर्मा

मीडिया से बातचीत में अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैं विराट कोहली के हाथ में विश्व कप देखना चाहती हूं और इसके लिए मैं हर कुर्बानी दे दूंगी। अनुष्का शर्मा का मतलब साफ है कि वे विराट कोहली के साथ चट्टान की तरह खड़ी है और उन्हें अच्छा खेलता हुआ देखना चाहती हैं। अनुष्का का कहना है कि जब वे विराट कोहली के साथ रहती हैं, तो मीडिया में तरह तरह की बाते होती हैं, इसलिए मैं खुद अपने पैसो से मैच देखने जाऊंगी और विराट को चियर करूंगी। साथ ही अनुष्का ने कहा कि मेरा सपना है कि विराट कोहली विश्व कप को अपने हाथ में उठाएं।

विराट संग इंग्लैंड जाएंगी अनुष्का

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारत से विराट कोहली के साथ ही अनुष्का शर्मा इंग्लैंड जाएंगी, लेकिन वहां से स्टैडियम जाने के लिए वे अलग कार लेंगी और अपना पैसा खर्च करके मैदान में जाएंगी, ताकि किसी भी तरह के आलोचना से बचा सके। बता दें कि क्रिकेटर की पत्नियां अपने पति के साथ ही स्टेडियम तक जाती हैं, लेकिन इस बार अनुष्का ने यह अलग से फैसला लिया है।

Show More
Back to top button