कंगना और अनुष्का में ‘झांसी की रानी’ को लेकर टक्कर, जानिए कौन किस पर भारी पड़ा?

हाल ही में बॉलीवुड की बक बक क्वीन कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका पर्दे पर रिलीज हुई। पर्दे पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका को खूब प्यार मिला। हर कोई कंगना रनौत की मणिकर्णिका की तारीफ कर रहा है, लेकिन धीरे धीरे पर्दे से इस फिल्म की विदाई होती हुई नजर आ रही हैं। जी हां, धीरे धीरे कंगना रनौत की मणिकर्णिका पर्दे से उतरती हुई नजर आ रही हैं और अब तक सौ करोड़ से ज्यादा बिजनेस भी कर चुकी हैं, लेकिन कंगना रनौत की मणिकर्णिका को मात एक टीवी एक्ट्रेस दे रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कंगना रनौत की मणिकर्णिका की पर्दे से विदाई हो रही है, लेकिन इसी बीच सुर्खियों में टीवी की झांसी की रानी आ चुकी हैं। जी हां, टीवी की झांसी की रानी कंगना रनौत को टक्कर दे रही हैं। टीवी की झांसी की रानी के चर्चा के बीच में कंगना रनौत की मणिकर्णिका कहीं गुम सी नजर आ रही है। इसलिए माना जा रहा है कि कंगना रनौत की मणिकर्णिका को टीवी की झांसी की रानी ने बखूबी टक्कर दिया है और उसे देखकर कंगना को लोग भूल जाएंगे, क्योंकि इसे निभाने वाली अभिनेत्री सिर्फ एक बाल कलाकार है।

आठ साल की उम्र से ही कर रही हैं एक्टिंग

सीरियिल झांसी की रानी में काम कर रही है अनुष्का सेन ने अपना करियर आठ साल की उम्र में शुरू किया था। इस दौरान अनुष्का सेन कहती हैं कि मुझे पहले कैमरे के बारे में कुछ नहीं पता था, ऐसे में शुरू में मैं थोड़ी नर्वस रही थी, लेकिन अब सब ठीक रहता है। इन्होंने अपने करियर की शुरूआत अमूल के विज्ञापन से की और इसके बाद आज ये बुलंदियों को छू रही हैं। अनुष्का सेन कहती हैं कि मेरा अभी तक अनुभव काफी खास रहा है।

बालवीर से मिली खास पहचान

सीरियल यहां मैं घर घर खेली से टीवी की दुनिया में एंट्री करने वाली अनुष्का सेन को असली पहचान बालवीर से मिली। बालवीर में अनुष्का सेन ने 1112 एपिसोड किये, जिससे वे घर घर में पहचानी जाने लगीं। अनुष्का सेन भी कहती हैं कि उन्हें बालवीर से काफी कुछ सीखने को मिला और उन्हें आज भी लोग बालवीर गर्ल के नाम से जानते हैं। अनुष्का सेन ने कहा कि बालवीर में मैं 4 क्लास के काम करना शुरू किया और 9 क्लास तक काम किया।

टीवी की झांसी की रानी बनी अनुष्का सेन

अनुष्का सेन खूब लड़ी मर्दानी, झांसी की रानी में मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। जी हां, अनुष्का सेन ने कहा कि खूब लड़ी मर्दानी, झांसी की रानी की शूटिंग के लिए मुझे सिर्फ 20 दिन का नोटिस मिला और फिर शूटिंग करनी पड़ी। ऐसे में मैं दर्शकों को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, क्योंकि उनके प्यार की वजह से ही आज में इस मुकाम तक पहुंची हूं। बता दें कि झांसी की रानी में अनुष्का की एक्टिंग देख आप कंगना की मणिकर्णिका को भूल जाएंगे।