सामने आई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर, खुद एकता ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

टीवी क्वीन एकता कपूर को कौन नहीं जानता. यह कहना गलत नहीं होगा कि एकता कपूर छोटे पर्दे की भगवान हैं. वह अब तक कई सुपरहिट शो का निर्माण कर चुकी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट सीरियल दर्शकों को दिए हैं. छोटे पर्दे के साथ-साथ एकता बड़े पर्दे पर भी सक्रिय हैं. आज के इस पोस्ट में हम एकता कपूर की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि टीवी क्वीन एकता कपूर को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बता दें, हाल ही में 43 साल की एकता कपूर बिन ब्याही मां बनी हैं. दरअसल, एकता कपूर सरोगेसी के जरिये मां बनी हैं. एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ है.

पिता के नाम पर रखा बेटे का नाम

बता दें, एकता ने अपने बेटे का नाम पिता के नाम पर रखा है. एकता अपने पिता जितेंद्र से काफी क्लोज हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है. जानकारी के लिए बता दें एकता ने अपने बेटे का नाम ‘रवि कपूर’ रखा है जो उनके पापा का असली नाम है. उन्होंने नाम का खुलासा करते हुए लिखा था कि, “प्लीज नन्हे रवि के लिए अपना प्यार और आशीर्वाद भेजें. जय माता दी, जय बाला जी”. बेटे का नाम रखने के बाद उन्होंने पहली बार खुद सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है.

शेयर की बेटे की तस्वीर

एकता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “मैं आज अपने आप को लकी महसूस कर रही हूं. मैं मां के रूप में अपने इस सफ़र में आगे बढ़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं”. बता दें, एकता के मां बनते ही पूरे घर में खुशियों का माहौल है. सब इस नन्हे मेहमान के आने के बाद अलग-अलग तरीके से अपनी खुशी जाहिर कर चुके हैं.

नाना ने पोस्ट करके जाहिर की अपनी खुशी

हाल ही में नाना जितेंद्र ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा था कि, “मैं और मेरी पत्नी इस खबर को सुनकर बहुत ज्यादा खुश हैं. परिवार को लगता है कि घर में आया नन्हा मेहमान मेरी तरह दिखता है लेकिन बच्चों का लुक बढ़ती उम्र के साथ बदलता रहता है. इसलिए ये कहना मुश्किल है कि बड़े होकर वह कैसा दिखेगा. मैं अब शांति से स्वर्ग सिधार सकता हूं क्योंकि मेरे दोनों बच्चों के पास लक्ष्य और रवि जैसे प्यारे बच्चे मौजूद हैं”.

ये सितारे भी ले चुके हैं सरोगेसी का सहारा

बता दें, एकता कपूर और तुषार कपूर पहले ऐसे सितारे नहीं हैं जो सरोगेसी की मदद से मां-बाप बने हैं. इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारे सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बने हैं. इस लिस्ट में आमिर खान-किरण राव, शाहरुख़ खान-गौरी, सनी लियॉन-डेनियल वेबर, सोहेल खान-सीमा खान, लीजा रे, कृष्णा-कश्मीरा शाह, करण जौहर आदि का नाम भी शामिल है. जो लोग शादी नहीं करते या फिर जिनके बच्चे नहीं हैं उनके लिए सरोगेसी की मदद से मां-बाप बनना काफी आसान हो गया है. पिछले कुछ सालों में इसका प्रचलन भारत में काफी तेजी से हुआ है.

पढ़ें टीवी क्वीन एकता कपूर इस एक्टर से करती थीं बेइंतेहा प्यार, शायद इस वजह से हैं अब तक कुंवारी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.