बॉलीवुड

टीवी क्वीन एकता कपूर इस एक्टर से करती थीं बेइंतेहा प्यार, शायद इस वजह से हैं अब तक कुंवारी

टीवी क्वीन एकता कपूर को कौन नहीं जानता. यह कहना गलत नहीं होगा कि एकता कपूर छोटे पर्दे की भगवान हैं. अब तक कई सुपरहिट शो का निर्माण वह कर चुकी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट सीरियल दर्शकों को दिए हैं. उनमें से ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’ आदि प्रमुख हैं. सालों तक इन सीरियलों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. बता दें, फिल्मों की तरह अब एकता सीरियल का भी रीमेक करने जा रही हैं. जी हां, वह अपने सुपरहिट सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ को एक बार फिर दर्शकों के सामने एक नए अंदाज़ में लेकर आ रही हैं. इस सीरियल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जल्द ही ये सीरियल ऑन एयर हो जाएगा.

आज के टाइम में एकता कपूर का नाम टीवी और बॉलीवुड की सफलतम निर्देशकों में शुमार होता है. उनके पास शोहरत और पैसों की बिलकुल भी कमी नहीं है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि खूबसूरत एकता इतना नाम और शोहरत कमाने के बावजूद आज भी कुंवारी क्यों है? क्यों उन्होंने अब तक किसी से भी शादी नहीं की? वैसे तो उनके हुकअप्स के कई किस्से सामने आये लेकिन किसी से भी उनके रिश्ते की पुष्टि नहीं हो पाई. लेकिन इस बार उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें एक एक्टर से प्यार हो गया था लेकिन उनका ये प्यार मुकाम तक नहीं पहुंच पाया.

इस एक्टर से प्यार करती थीं एकता

बता दें, एकता कपूर जिस एक्टर से बेइंतेहा प्यार करती थीं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान हैं. हाल ही में एकता कपूर का एक विडियो जारी हुआ था जिसमें वह शाहरुख़ खान के साथ थीं. जानकारी के लिए बता दें इस बार ‘कसौटी जिदगी की’ सीरियल के रीमेक में शाहरुख़ खान सूत्रधार बनकर नैरेशन देने वाले हैं. वह 3 एपिसोड्स तक किरदारों का परिचय दर्शकों से करवाएंगे. शाहरुख़ खान और एकता कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था. इंटरव्यू के दौरान शाहरुख़ ने एकता से जब उनसे पहले प्यार के बारे में पूछा तो वह शर्माने लगीं. बाद में उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि शाहरुख़ खान हैं. उन्होंने शाहरुख़ को कहा कि, “आई लव यू, सर!”. एकता ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार शाहरुख़ को ‘फौजी’ सीरियल में देखा था तभी उन्हें उनसे प्यार हो गया था. वह शाहरुख़ को ‘फौजी’ सीरियल के दौरान ही अपना दिल दे बैठी थीं और आज भी उन्हें बहुत पसंद करती हैं.

30 साल बाद होगी सीरियल में वापसी

बता दें, शाहरुख़ खान की वापसी किसी सीरियल में करीब 30 साल बाद होने जा रही है. हालांकि वह ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘क्या आप पांचवी पास से तेज हैं’ में नजर आ चुके हैं. लेकिन ये रियलिटी शो थे ना कि सीरियल. सीरियल में अपने इस कमबैक के लिए शाहरुख़ बहुत एक्साइटेड हैं. शाहरुख़ ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी. वह ‘सर्कस’ और ‘फौजी’ जैसे हिट सीरियल में काम कर चुके हैं. इसमें दर्शकों को उनका रोल बहुत पसंद आया था. उनकी बॉलीवुड में पहली डेब्यू फिल्म साल 1992 में ‘दिल आशना है’ आई थी. इस फिल्म की प्रोड्यूसर हेमा मालिनी थीं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button