क्राइम पेट्रोल में दिखने वाले इस एक्टर ने बदल लिया है अपना लुक, अब तो पहचानना भी है मुश्किल

सोनी टीवी पर आने वाले मशहूर शो क्राइम पेट्रोल का हर एपिसोड हमें कुछ ना कुछ सीख जरूर देता है और लंबे समय तक इस टीवी शो को होस्ट कर चुके एक्टर अनूप सोनी का ‘सावधान रहें सतर्क रहें’ वाला अंदाज भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। लेकिन अब अनूप सोनी क्राइम पेट्रोल को होस्ट करना छोड़ चुके हैं। शो के फैंस को उनकी कमी जरूर महसूस हो रही हैं क्योंकि क्राइम पेट्रोल अनूप सोनी के बिना अधूरा सा लगता हैं। लेकिन शो छोड़ने के पीछे अनूप सोनी के कुछ निजी कारण है। बहरहाल शो से दूरी बना चुके और साधारण से दिखने वाले अनूप सोनी ने इन दिनों अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है अगर आप उन्हें देखेंगे तो पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा।

क्राइम पेट्रोल को 8 साल तक होस्ट कर चुके हैं अनूप सोनी :

अनूप सोनी ने क्राइम पेट्रोल को 8 साल तक होस्ट किया है लेकिन इस साल की शुरुआत में उन्होंने क्राइम पेट्रोल से ब्रेक ले लिया। इतने लंबे समय तक क्राइम पेट्रोल में उन्हें बतौर होस्ट देखने के बाद दर्शकों को उनकी आदत सी हो गई थी ऐसे में उनके यूं शो छोड़कर चले जाने से दर्शकों को निराशा तो जरूर हुई होगी। शो छोड़ने का कारण बताते हुए अनूप सोनी ने कहा कि ‘ मैं हमेशा एक जैसा काम नहीं कर सकता लेकिन इस शो को मैं कभी नहीं भूल सकता यह एक यादगार समय था।’ उन्होंने कहा मुझे लगता हैं कि अब मुझे फिर से एक्टिंग की तरफ रुख करना चाहिए क्योंकि मैंने 5 साल से एक्टिंग नहीं की है। बता दें कि अब अनूप सोनी अब टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करना चाहते हैं। इसी के लिए उन्होंने अपने शरीर के रंग रूप को भी बदल लिया है।

जबरदस्त हैं अनूप सोनी का ये नया लुक :

अनूप सोनी अपने इस नये लुक में एकदम अलग दिख रहे हैं। उनका यह अनोखा अंदाज उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने अपने बालों का स्टाइल भी चेंज कर लिया है। जहां पहले टीवी पर हमें अनूप सोनी क्लिन सेव में दिखाई देते थे अब उन्होंने पुराना लुक बदलकर हलकी दाढ़ी बढ़ा ली है। दाढ़ी में वह किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं लग रहें। खबर है कि जल्द ही अनूप सोनी एक नए प्रोजेक्ट के साथ टीवी पर वापसी कर सकते हैं। फिलहाल वह अपना सारा टाइम अपने परिवार और जिम में बिता रहे हैं।

जिम में पसीना बहा रहे हैं अनूप सोनी :

अनूप सोनी अपने शरीर पर काफी ध्यान दें रहें हैं वह अच्छी फिटनेस के लिए जिम में काफी मेहनत कर रहे हैं। बता दें कि अनूप सोनी एक अच्छे होस्ट के साथ-साथ एक बहुत अच्छे एक्टर भी है। वे अब तक कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का लौहा बनवा चुके हैं। क्राइम पेट्रोल से पहले वह कलर्स चैनल के सबसे मशहूर शोज में से एक ‘बालिका वधु’ में भी काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं वह बॉलीवुड की ‘गंगाजल’ और ‘अपहरण’ जैसी फिल्मों में भी दिख चुके हैं। अब अनूप सोनी के फैंस को इंतजार है कि कब वह टीवी पर वापसी करेंगे।