शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका-निक की ज़िंदगी में आ गई ‘गुड न्यूज’, फैंस में छाया खुशी का माहौल

किसी भी कपल के लिए शादी के बाद अपने आने वाले बच्चों को लेकर अलग ही दिलचस्पी और एक अजीब का सुकून होता है. इसके अलावा उनके रिश्तेदार, दोस्त और जानने वाले भी उनके बच्चों के होने में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी रखते हैं अब ये उम्मीद न्यूली वेड कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा से भी रखी जा रही है. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ अपना हनीमून एन्जॉय कर रही हैं. मगर अब अपने इस वेकेशन को विराम देते हुए दोनों काम पर भी लौटने वाले हैं. मगर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका-निक की ज़िंदगी में आ गई ‘गुड न्यूज’, अब ये अच्छी खबर क्या है चलिए आपको बताते हैं इसका राज.

शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका-निक की ज़िंदगी में आ गई ‘गुड न्यूज’

शादी के 2 महीने बाद ही बहुत कम कपल गुड न्यूज दे पाते हैं और प्रियंका-निक को लेकर भी ऐसी कोई खबर फिलहाल नहीं है. निक जोनस ने अपने फैंस को ये गुड न्यूज सोशल मीडिया पर दी, उन्होंने लिखा, ‘अंदाजा लगाइए कौन लौट रहा है ? जुमानजी का सीक्वल आ रहा है और एक्सेल को पर्दे पर वापस लाने से ज्यादा रोमांचक और कुछ नहीं हो सकता.’

निक ने जुमानजी वेलकम टू जंगल में एलेक्स का किरदार निभाया था और इसमें हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन भी मुख्य किरदार में थे. निक के लिए ये फिल्म कई मायनं मायनो में खास है क्योंकि इसी के जरिए वो प्रियंका चोपड़ा से मिले थे और अब इस फिल्म के सीक्वल आने की खबर से निक और उनके फैंस बहुत उत्साहित हैं. इस फिल्म में ड्वेन भी थे और वे प्रियंका चोपड़ा के साथ भी अच्छी ट्वीनिंग रखते हैं क्योंकि प्रियंका ने इसी फिल्म से अपने हॉलीवुड करियर की शरुआत की थी. हॉलीवुड की ये फिल्म बेस्ट फिल्मों में एक है और ये निक जोनस के लिए भी बहुत मायने रखती है.

निक जोनस की जिंदगी हैं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनस की मुलाकात भले ही अमेरिका में हुई हो लेकिन दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए भारत ही आए. जब निक भारत शादी करने भारत आए और मीडिया ने उनसे पूछा कि प्रियंका उनके लिए क्या मायने रखते हैं तो उन्होंने सिर्फ दो वर्ड्स बोले ‘माई लाइफ’. इसपर प्रियंका ने उन्हें गले लगा लिया था. निक जोनस अमेरिकन सिंगर, राइटर, म्यूजिशियन और एक्टर भी हैं. उन्होंने प्रियंका के लिए लॉस एंजेलिस में एक बंगला भी लिया है जहां उन्होंने अपने जीवन की शुरुआत की और फिर दो-तीन हनीमून बनाने के बाद अपने अपने काम में लौट आए हैं. निक की फिल्म जुमानजी वेलकम टू जंगल की शूटिंग शुरु करने वाले हैं और प्रियंका अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म Isn’t it romantic के प्रमोशन में लगी हैं.