बॉलीवुड

34 साल की उम्र में मां बनने जा रही ये खूबसूरत एक्ट्रेस, वायरल हुई ‘गोद भराई’ की तस्वीर

टेलीविजन से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्रियां ज्यादातर सुर्खियों में रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस सुरवीन चावला का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस सुरवीन चावला इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी की वजह से सुर्खियों में हैं। हर कोई एक्ट्रेस सुरवीन चावला के बारे में जानना और पढ़ना चाहता है। हाल ही में एक्ट्रेस सुरवीन चावला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे बेबी बंप के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस सुरवीन चावला खूबसूरती में इस टाइम बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को मात दे रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सुरवीन चावला चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया था, जोकि उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया, लेकिन इस बार उनकी गोद भराई की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्होंने पारंपरिक ड्रेस पहना है। इस फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने पोस्ट कर दी है, जिसमें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरें शेयर करने के बाद हर कोई एक्ट्रेस सुरवीन चावला को शुभकामनाएं दे रहा है और आने वाले बच्चे के बेहतर हैल्थ की कामना कर रहा है।

पीले रंग की साड़ी में कहर बरपा रही हैं सुरवीन चावला

 

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर गोदभराई की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस सुरवीन चावला पीले रंग की साड़ी के साथ गुलाबी ब्लाउज पहना है। इसके साथ ही भारी ज्वैलरी भी कैरी किया है, जोकि उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस सुरवीन चावला बेबी बंप के साथ कई पिक्चर पोस्ट कर चुकी हैं, लेकिन इस पिक्चर में वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, क्योंकि बेबी का यह पहला फंक्शन हैं।

2015 में की थी शादी

एक्ट्रेस सुरवीन चावला अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं और अपने फैंस को शॉक्ड करती रहती हैं। दरअसल, 2015 में इन्होंने गुपचुप शादी कर ली थी, जिसके बाद हर किसी के होश उड़ गये थे, क्योंकि कोई नहीं जानता था कि एक्ट्रेस सुरवीन चावला इतनी जल्दी शादी करेंगी। शादी करने के बाद इन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। बता दें कि एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने कारोबारी अक्षय से शादी की है, जिसके साथ वे अब बहुत खुश रहती हैं।

श्रीसंत से भी जुड़ चुका है नाम

एक्ट्रेस सुरवीन चावला का नाम श्रीसंत के साथ भी जुड़ चुका है। शादी से पहले श्रीसंत और सुरवीन चावला काफी ज्यादा क्लोज आ गये थे। दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी वगैरह में दिखने लगे थे, लेकिन बाद मेें श्रीसंत ने बदनामी के डर से सुरवीन चावला से दूरियां बना ली और इस तरह से यह लव स्टोरी परवान चढ़ने से पहले ही खत्म हो गया, जिसके बाद अब सुरवीन चावला अपने पति अक्षय के साथ काफी खुश हैं।

Back to top button