बॉलीवुड

बागबान की एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं ‘मेरे पति ने मुझे मारा, मुझ पर थूका और मेरे बेटे को..’

दुनिया भर में महिला सशक्तिकरण की बात हो रही है, लेकिन आज भी महिलाओं को तरह तरह की यातनाएं झेलनी पड़ती है, जोकि अपने आप ही पूरी दुनिया को शर्मिंदा करती हैं। जी हां, महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचारों को जड़ से मिटाने के लिए तरह तरह के प्रोग्राम चलाए जाते हैं, लेकिन आज भी महिलाएं कई तरह की अत्याचारों का सामना करती हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम भी सामने आया है। बॉलीवुड की अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर ने अपना दर्द जग जाहिर किया है, जिसे जानकर हर किसी के आंखों में आंसू आ जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। आरजू गोवित्रिकर ने बड़े ही धूमधाम से शादी की थी, लेकिन अब इस शादी में धीरे धीरे उन्हें घुटन होने लगी, क्योंकि इनका पति इन पर अत्याचार कर रहा था। इस बात का शादी के 9 साल बाद खुलासा हुआ है। इस बार आरजू गोवित्रिकर ने न सिर्फ पुलिस में शिकायत की है, बल्कि सबूत के आधार पर वीडियो भी पेश किया है, जिससे इनके पति का बचना मुश्किल ही नहीं, नामुकिन भी बताया जा रहा है।

मेरा पति मुझे मारता है – आरजू गोवित्रिकर

बॉलीवुड की अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर ने पुलिस से शिकायत में कहा कि मेरा पति मुझे मारता है। साथ ही वह मुझे शारीरिक और मानसिक रुप से भी प्रताड़ित करता है। इस बाबत में आरजू गोवित्रिकर ने कहा कि पहले उसने मुझे मारा और फिर मेरे ऊपर थूका। साथ ही मेरे साथ कई बार मारपीट कर चुका है। इसलिए मैं इस बार वीडियो के साथ आई हूं, ताकि मेरा केस किसी भी तरीके से कमज़ोर न हो। बता दें कि आरजू गोवित्रिकर ने कहा कि मेरे पति सिद्धार्थ मुझे पिछले कुछ सालों से प्रताड़ित कर रहे हैं।

2010 में की थी शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर और सिद्धार्थ ने 2010 में शादी की थी। शादी के कुछ सालों तक दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध रहे, लेकिन जैसे जैसे वक्त बीतता गया, वैसे वैसे ही दोनों के बीच दरारे पैदा होने लगी और आरजू को शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ना झेलनी पड़ी, जोकि गलत है। आरजू ने बताया कि शादी के कुछ सालों तक सब ठीक रहा, लेकिन बाद में सब गलत हो गया और उसने मेरे बेटे को जबरन अपने पास रख रखा है, ऐसे में मैं उनके खिलाफ अब केस लड़ूंगी, जिसकी शिकायत 19 फरवरी को उन्होंने कर दी है।

सुपरहिट फिल्म बागबान में आ चुकी हैं नजर

याद दिला दें कि आरजू गोवित्रिकर अमिताभ और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म बागबान में नजर आ चुकी हैं। बागबान से इन्हें एक अलग पहचान मिली। बागबान के बाद आरजू काफी फेमस हुई थी, लेकिन इसके बाद धीरे धीरे वे फिल्मी दुनिया से गायब होती गई और 2010 में इन्होंने घर बसा लिया, जिसके बाद अब ये अपने पति से तलाक लेने का मूड बना रही हैं, क्योंकि अत्याचार के सामने झुकना नहीं चाहिए।

Show More
Back to top button