बॉलीवुड

Unseen Pics : बचपन से मॉडलिंग में माहिर हैं जाह्ववी कपूर, देखिये ‘धड़क गर्ल’ की क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्ववी कपूर लगातार सुर्खियों में हैं। जाह्ववी कपूर ने साल 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। अपनी पहली फिल्म से ही जाह्ववी कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर राज किया। जाह्ववी कपूर की आज की डेट में फैन फॉलोइंग बहुत है। जाह्ववी कपूर एक अभिनेत्री हैं, लेकिन इसके अलावा उनकी बड़ी पहचान यह है कि वे श्रीदेवी की बेटी हैं। हालांकि, जाह्ववी आज जो कुछ भी हैं, वे अपनी मेहनत की वजह से हैं, लेकिन स्टार किड होने की वजह से वे एक अलग लाइफ जीती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जाह्ववी कपूर ने फिल्म में कदम रखने से पहले मॉडलिंग भी की है। जाह्ववी कपूर ने कंपनियों के लिए एड भी शूट किया है, लेकिन उन्हें मॉडलिंग का शौक बचपन से रहा है। बताया जाता है कि जाह्ववी कपूर जब छोटी थी, तब उन्हें मॉडलिंग का बहुत ही ज्यादा शौक था, इसलिए वे कई बार कैमरे के सामने अलग अलग अंदाज में पोज़ देती भी नजर आती थी। जाह्ववी के इस सीक्रेट को उनके पापा बोनी कपूर ने खोला है। बता दें कि अब जाह्ववी कपूर एक जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं।

बचपन से ही है एक्टिंग का शौक

जाह्ववी कपूर एक सुपरस्टार फैमिली की बेटी हैं, ऐसे में एक्टिंग तो उनके खून में है। जी हां, इस बात का खुलासा जाह्ववी कपूर की बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरें करती हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद यही लग रहा है कि जाह्ववी कपूर बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाह रही थी और अब उनका यह सपना पूरा हो चुका है। यह तस्वीरे साफ करती हैं कि एक्टिंग का स्किल जाह्ववी के अंदर फूट फूट बचपन से ही हैं, ऐसे में अब जाह्ववी अपने इस स्किल को बड़े पर्दे पर दिखा रही हैं।

फिल्म धड़क में दिखा चुकी हैं अपना कमाल

जाह्ववी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। यह फिल्म पर्दे पर कमाल दिखाने में सफल रही और जाह्ववी कपूर का जादू लोगों पर चल गया। इस फिल्म की कामयाबी का क्रेडिट जाह्ववी कपूर की मेहनत को दिया जाता है। माना जाता है कि जाह्ववी कपूर ने अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और दिन रात मेहनत करती थी। इतना ही नहीं, फिल्म में काम करने के लिए जाह्ववी ने खूब पसीना बहाया है और अक्सर वे जिम में रहती हैं, ताकि खुद को फिट रख सकें।

मां के जाने के बाद खुशी ने रखा मेरा ध्यान – जाह्ववी कपूर

जाह्ववी कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब मां हमे छोड़ कर चली गई थी, तो मैं गहरे सदमे में थी और इसके बाद खुशी ने मेरा ध्यान रखा और उसने मेरा ख्याल बिल्कुल मां की तरह रखा। साथ ही जाह्ववी ने कहा कि मां की जगह कोई नहीं ले सकता है, लेकिन खुशी और मैं एक दूसरे का ख्याल पूरी तरह से रखते हैं और एक दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।

Back to top button
?>