बॉलीवुड

जाह्ववी की इस लत से परेशान हो चुके हैं बोनी कपूर, वायरल हुआ पिता-बेटी का ये Whatsapp चैट

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्ववी कपूर इन दिनों सुर्खियोंं में हैं। इन दिनों जाह्ववी कपूर अपनी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म धड़क के बाद जाह्ववी कपूर की लोकप्रियता बढ़ी है, लेकिन उनके पिता को एक शिकायत है। जी हां, जाह्ववी कपूर और बोनी कपूर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग हैं। ऐसे में अपनी बेटी को लेकर बोनी कपूर बहुत ही ज्यादा गंभीर रहते हैं, लेकिन हाल ही में जाह्ववी कपूर की एक लत से वे बहुत ही ज्यादा परेशान हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो जाह्ववी कपूर अपने पापा बोनी कपूर की लाडली हैं, लेकिन बेटी की एक आदत से बहुत ही ज्यादा परेशान हैं। जाह्ववी कपूर से बोनी कपूर बहुत ही ज्यादा परेशान रहते हैं, क्योंकि उनकी एक लत उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आती है, जिसको छुड़वाने के लिए वे बहुत कोशिश कर रहे हैं। मामला इतना बढ़ गया कि जाह्ववी कपूर ने अपने पापा की एक वॉट्सऐप चैट शेयर की है, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। तो जानते हैं कि आखिर जाह्ववी कपूर की किस लत से बोनी कपूर परेशान हैं।

जाह्ववी कपूर को है ये बड़ी लत

जाह्ववी कपूर को बोनी कपूर ने एक अखबार की कटिंग भेजी, जिसमें लिखा था कि क्या आपको एक्सरसाइज करने की लत है। अखबार की कटिंग में लिखा था कि स्टडी के मुताबिक अपने फिटनेस गोल को हासिल करने के लिए ज्यादा वर्कआउट आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है। दरअसल, जाह्ववी कपूर खुद को फिट रखने के लिए ज़रूरत से ज्यादा वर्कआउट करती हैं, जिसकी वजह से बोनी कपूर बहुत ज्यादा परेशान रहते हैं, ऐसे में वे इस लत से जाह्ववी को मुक्ति दिलाना चाहते हैं।

मेरी बेटी को किया जाता है नज़रअंदाज

बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरी बेटी को इतना ज्यादा फेमस नहीं किया गया और न ही उन्हें ज्यादा लोकप्रियता मिली। बोनी कपूर ने कहा कि सारा अली खान को ज्यादा लाइमलाइट मिल रही है, जिससे मैं परेशान हूं, क्योंकि मेरी बेटी को नज़रअंदाज किया जा रहा है। बोनी कपूर को इस बात की चिंता है कि उनकी बेटी जाह्ववी कपूर को सारा अली खान जैसी पॉपुलरिटी नहीं मिल रही है, जिसकी वजह से वे दुखी हैं।

फिल्म धड़क में कर चुकी हैं दमदार एक्टिंग

बता दें कि जाह्ववी कपूर फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरूआत की है और अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म में व्यस्त हैं। फिल्म धड़क में जाह्ववी कपूर ने दमदार एक्टिंग की थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और एक बार फिर से जाह्ववी कपूर में लोगों ने श्रीदेवी को देखा, लेकिन बोनी कपूर को शिकायत है कि सारा अली खान की अपेक्षा उनकी बेटी को ज्यादा वैल्यू नहीं मिलती है, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि जाह्ववी अपनी अपकमिंग फिल्म से लोगों के बीच खुद को कितना लोकप्रिय बना सकती हैं।

Back to top button