बॉलीवुड

नाइट ड्रेस में आउट हुआ आलिया भट्ट का लुक, ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। जी हां, आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ उनकी डेटिंग शेटिंग के बारे में तो पूरी दुनिया जानती है, लेकिन आलिया एक नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। इतना ही नहीं, यह लुक किसी फिल्म का नहीं है, बल्कि रियल लाइफ की है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर अपने फैशन और लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। आलिया भट्ट का फैशन और लुक हमेशा सबसे अलग होता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। अक्सर सिंपल लुक में दिखने वाली आलिया इस बार भी सिंपल लुक में कमाल की लग रही है। आलिया की चर्चा इस बार उनके ड्रेस की कीमत को लेकर हो रही है। दरअसल, आलिया को इस बार एयरपोर्ट पर नाइट शूट में स्पॉट किया गया है, जिसमें उनके लुक के साथ साथ कीमत की भी चर्चा हो रही है। आलिया सिंपल लुक में कमाल का कहर बरपा रही हैं।

नाइट सूट में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का नया लुक एयरपोर्ट का है। जहां वे नाइट ड्रेस में स्पॉट हुई। आलिया ने Gucce का फ्लोरल नाइट सूट पहना है, जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत सा हैंडबैग ले रखा है। आलिया का यह फैशन हर किसी को भा रहा है। इसके अलावा बता दें कि आलिया भट्ट ने पोनीटेल के साथ लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है, जोकि बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगा रहा है। आलिया भट्ट का यह सिंपल लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कैमरे में कैद होती आलिया भट्ट ने कई बार हल्की हल्की स्माइल भी की, जोकि उनकी खासियत है।

यह भी पढ़े –रणबीर संग रिश्ते पर भड़की आलिया, बोलीं ‘नहीं करनी उसके बारे में बात, मुझे आती है शर्म’

2 लाख रूपये का ये नाइट ड्रेस

बताते चलें कि आलिया भट्ट ने जो नाइट ड्रेस पहना है, उसकी कीमत 2 लाख रूपये है। इतना ही नहीं, उन्होंने जो हैंडबैग कैरी किया है, उसकी कीमत 1 लाख रूपये है। ऐसे में आलिया का यह लुक तो वायरल होना ही था। आलिया हमेशा ब्रांडेड चीज़ पहनती है, क्योंकि उन्हें अपने फैशन से कोई समझौता नहीं करना होता है। सिंपल लुक में आलिया दिल चुराती हुई दिख रही हैं। आलिया भट्ट के इस लुक की तारीफ हर कोई कर रहा है।

रणबीर कपूर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। रणबीर कपूर को लेकर आलिया भट्ट काफी ज्यादा गंभीर है। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर के साथ आलिया फिल्म ब्राह्मास्त्र में नजर आने वाली है, जिसकी शूटिंग में वे काफी ज्यादा बिजी हैं। आलिया भट्ट की यह रणबीर कपूर के साथ पहली फिल्म है, जिसका काफी ज्यादा इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़े –क्रिकेट जगत की नई सनसनी पृथ्वी शॉ से शादी करना चाहती है आलिया भट्ट, बताया ये वजह

Back to top button