बॉलीवुड

बिग बॉस 12: फिनाले करीब आते ही दीपक के दिमाग में चल रही है ये खुराफात

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में बस कुछ ही दिन का समय बचा है और ऐसे में इसकी जीत का ताज किसके सर पर सजेगा इस बात को लेकर हर कोई असमंजस में हैं क्योकि घर में बचें पांचो खिलाड़ी अपने आप में खास हैं। बात दीपिका की करें तो ससुराल सिमर का में रोल करने के बाद उनकी अच्छी फैन फौलोइंग है, वहीं श्रीसंत का क्रिकेट करियर के चलते लोग उनको खासा पसंद करते है. वहीं बिहार के एक छोटे से गांव से आने वाले सिंगर दीपक ठाकुर ने जिस तरह से गेम में खुद को बनाए रखा है और बिहार में जिस तरह से उनको जिताने के लिए लो रैलियां निकाल रहे हैं ये सब देखकर लगता है कि वो भी एक टफ कॉपटीशन हैं बाकी घर वालों के लिए। अब बात करें रोमिल की तो उनको इस सीजन का मास्टर माइंड कहा गया है एक बार घर से निकलने के बाद उनकी बतौर वाइल्ड कार्ड घर में दोबारा एंट्री हुई थी सुरभी राणा के साथ और उसके बाद कुछ समय के लिए घर पर रोमिल का ही राज चल रहा था। बात करें करणवीर बोहरा की तो उनकी भी फैन फौलोइंग काफी अच्छी है।

बता दें कि इन दिनों घर में एक के बाद एक नए मेहमानों को भेजा जा रहा है जो शो के इन आखिरी कुछ दिनों को दर्शकों के लिए बेहतर बना रहे हैं। वहीं एक बात और है जिसको लेकर घर में इन दिनों चर्चा हो रही है और वो है फिनाले वाले दिन सलमान की तरफ से दिए जाने वाले पैसों के बैग का जिसे लेकर कोई भी घरवाला उस वक्त घर को छोड़कर जा सकता है। जानकारों की मानें तो रोमिल इस बैग को लेकर घर से बाहर हो सकते हैं लेकिन बता दें कि दीपक भी इस बैग को लेकर जाने की सोच रहे हैं।

एक वीडियों में दिखाया गया है कि दीपक, करणबीर से बात करते नजर आ रहे हैं कि क्या हमको उस बैग को लेकर निकल जाना चाहिए या फिर जिसके लिए हमने इतने दिनों तक संघर्ष किया है और जनता पर ऐतबार करके रूकना चाहिए, जिस बात पर कऱण किसी भी तरह का कमेंट करने से साफ इंकार कर देते हैं।

बता दें कि रोमिल औ दीपक दोनों ही कोई सेलीब्रिटी नहीं हैं जिसको लेकर उनके मन में कहीं ना कहीं अपनी जीत पर कुछ डाउट हो रहा है इसलिए ही उनके मन में इस तरह के ख्याल आ रहे हैं।

Back to top button