बॉलीवुड

2019 में रिलीज होगी सिंबा पार्ट-2, रणवीर नहीं ये सुपरस्टार होगा अगला सिंबा

रणवीर और सारा अली खान की फिल्म सिंबा पर्दे पर रिलीज हो गई है। बॉक्स ऑफिस यह फिल्म कमाल कर रही है। सिंबा को वीकेंड का पूरा फायदा मिल रहा है। सिंबा की एंट्री से लेकर हर सीन पर लोग सीटियां बजाने को मजबूर हो रहे हैं। फिल्म सिंबा के हिट हो जाने पर रोहित शेट्टी इतने ज्यादा खुश हैं कि उन्होंने सिंबा पार्ट-2 बनाने का ऐलान कर दिया है। इतना ही नहीं, फिल्म सिंबा के हिट होने का अंदाजा तो रोहित शेट्टी को पहले से ही गया था, तभी तो क्लाइमेक्स के ज़रिए बड़ा ऐलान किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रणवीर और सारा अली खान की फिल्म सिंबा उम्मीद पर खरी उतर रही है। रणवीर और सारा की एक्टिंग से लेकर फिल्म की कहानी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, लेकिन कहीं न कहीं फिल्म घिसी पिटी भी नजर आ रही हैं। हालांकि, जब फिल्म सुपर डुपर हिट होने के कगार पर होती है, तो उसके कमज़ोर पहलुओं पर ध्यान नहीं दिया जाता है। अगर आपने फिल्म सिंबा देखी है तो आपको यह पता चल गया होगा कि इसका सेकेंड पार्ट जल्दी ही पर्दे पर आने वाली है।

क्लाइमैक्स में हुआ खुलासा

फिल्म सिंबा के क्लाइमैक्स से खुलासा हुआ कि इसका दूसरा पार्ट 2019 में आने वाला है। जी हां, जब फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री होती है, तो उसके बाद लिखा आता है कि आगे की कहानी 2019 में। यानि साफ है कि फिल्म सिंबा का दूसरा पार्ट जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि फिल्म का लीड अभिनेता कौन होगा, तो चलिए हम इस बारे में भी आपको बता देते हैं, लेकिन यह तो साफ है कि रोहित शेट्टी अब पुलिस के रोल में किसी और को मैदान में उतारने जा रहे हैं, लेकिन वह इस फिल्म में दिखाई दिया है।

यह भी पढ़े –मूवी रिव्यू : कॉमेडी, एक्टिंग और रोमांस का फुल डोज है सिंबा, देखना तो बनता है

अक्षय कुमार बन सकते हैं अगले सिंबा

जी हां, क्लाइमैक्स में जिस तरह से सिंबा के पार्ट 2 का खुलासा हुआ है, ठीक उसी तरह से अभिनेता का भी खुलासा हुआ है। फिल्म सिंबा पार्ट-2 में अक्षय कुमार सिंबा का किरदार निभाएंगे तो वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह कोमियो करेंगे। ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी अक्षय कुमार सिंबा में किस तरह से अपना जादू बिखेरेंगे। साथ ही आपको यह बता दें कि सिंबा पार्ट -2 अगले साल दिसंबर या उससे पहले रिलीज हो जाएगी।

2019 में अक्षय की पांच फिल्में होंगी रिलीज

अगले साल अक्षय कुमार अपना जलाव जमकर बिखेरेंगे। अक्षय कुमार की एक या दो नहीं, बल्कि पांच फिल्में रिलीज होगी। केसरी, गुड न्यूज, मिशन मंगल, हाउसफुल पार्ट-4 और सिंबा रिलीज हो सकती है। साथ ही बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों अक्षय कुमार का जलवा दिख रहा है, ऐसे में माना जा रहा है कि इनकी ये सारी फिल्म सुपर डुपर हिट होंगी।

यह भी पढ़े –पूरी दुनिया से अक्षय अपनी लाडली का चेहरा रखते हैं छिपाकर, वजह जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

Back to top button