पूरी दुनिया से अक्षय अपनी लाडली का चेहरा रखते हैं छिपाकर, वजह जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड के कलाकार जिस तरह से लोगों के बीच लोकप्रिय होते हैं, ठीक उसी तरह से उनके बच्चे भी धमाल मचाते हैं। कलाकार से  जुड़ी हर चीज उनके फैन्स को बहुत अच्छी लगती हैं। यही वजह है कि जितना प्यार आप उन्हें करते हैं, उससे कहीं ज्यादा प्यार आप कलाकार के बच्चों को करते हैं। कलाकार के बच्चों में लोग उनके माता पिता की छवि खोजने लगते हैं। ऐसे में छोटी सी उम्र मेें कलाकार के बच्चे कब मीडिया सुर्खियां बन जाए, इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल होता है। जो उम्र बच्चों की खेलने कूदने की होती है, उस उम्र में कलाकार के बच्चे मीडिया की सुर्खियों में छाएं रहते हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

तैमूर, यश और रूही आए दिन मीडिया में छाएं रहते हैं, लेकिन कई ऐसे सितारोंं के बच्चें है, जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग पूरी तरह से बेताब रहते हैं। और ये कलाकार अपने बच्चों को पूरी तरह से मीडिया से बचाकर रखते हैं, ताकि इनके बच्चे मीडिया से दूर रहे। इन कलाकारोंं में कई बड़े कलाकार भी शामिल है, जोकि अपने बच्चों को एक कलाकार के नजरिये से नहीं देखते हैं, बल्कि उन्हें एक अभिभावक की तरह देखते हैं। बतौर अभिभावक उनका यह फैसला काफी सही है, लेकिन फैन्स इस बात से पूरी तरह से  नाराज रहते हैं, क्योंकि वो अपने पसंदीदा कलाकार से जुड़ी हर चीज से खुद को जोड़े रखना चाहते हैं।

इन कलाकारों में अक्षय कुमार का नाम भी सामने आता है। अक्षय कुमार अपनी बेटी को पूरी दुनिया से छिपाकर रखते हैं। अक्षय कुमार को जब भी अपनी बेटी के साथ देखा गया है, वो उसका चेहरा छिपाकर ही रखते हैं। अक्षय के ऐसा करने के पीछे की बड़ी वजह है, जिसे जानने के लिए हर कोई बेताब होता है। अक्षय कुमार का बॉलीवुड में बड़ा नाम है, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा दूर रखते हैं। अक्षय अपनी बेटी को चेहरा इस तरह से छिपाते हैं, जिससे लोग यह सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर अक्षय की बेटी के चेहरे में ऐसा क्या है, जिसे वो छिपाते रहते हैं।

दरअसल, बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी बेटी के भविष्य के बारे में बहुत सोचते हैं। अक्षय नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी को स्टार किड्स की तरह ट्रीट किया जाए, बल्कि उनकी बेटी को भी आम बच्चोंं की तरह अपने सपने पूरे करने का हक मिले। अक्षय कुमार की बेटी का नाम नितारा है। नितारा का चेहरा अक्षय के साथ कभी नहीं देखा गया। नितारा बहुत ही ज्यादा क्यूट है, ऐसे में उनकी तस्वीरों को देखने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं।

अक्षय कुमार चाहते हैं कि उनकी बेटी नितारा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे, वो अपने सपनोंं को पूरा करे, ऐसे में अगर मीडिया उसके पीछे पड़ जाएगी, तो नितारा का ध्यान पढ़ाई में नहीं लगेगा, जिसकी वजह से अक्षय कुमार अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं। साथ ही अक्षय यह भी कहते हैं कि सभी कलाकारो को अपने बच्चों को हमेशा मीडिया से दूर रखना चाहिए, ताकि उन पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं हो। साथ ही आपको बता दें कि रानी मुखर्जी भी इसी कड़ी में आती  है। रानी भी अपनी बेटी को पूरी दुनिया से छिपाकर रखती हैं, ताकि उस पर किसी तरह का कोई दबाव न बने।

Shreya Pandey

Web Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one + 9 =