बॉलीवुड

रणबीर संग रिश्ते पर भड़की आलिया, बोलीं ‘नहीं करनी उसके बारे में बात, मुझे आती है शर्म’

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट यूं तो हमेशा मस्ती करती हुई नजर आती हैं, लेकिन आजकल वे बहुत ही ज्यादा सीरियस हो गई हैं। जी हां, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा बिजी नज़र आ रही हैं। आलिया भट्ट फिलहाल अपनी फिल्म के अलावा अन्य किसी चीज़ो पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने चौंका देने वाला बयान दे दिया है। आलिया ने रणबीर कपूर को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिससे अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर आलिया ने पिछले कुछ दिनों खूब सुर्खियां बटोरती हुई नजर आई थी, लेकिन अब ऐसा क्या हो गया है, जिसकी वजह से रणबीर के बारे में बात करना भी नहीं चाहती हैं। दरअसल, अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर मीडिया से रूबरू होती आलिया से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन्हें इस बारे में बात करने में शर्म आती है, इसलिए वे इस पर बात नहीं करना चाहती हैं। आलिया के इस बयान से अटकलों का बाजार पूरी तरह से गरम हो गया है कि आखिरी आलिया ने ऐसा क्यों कहा, वगेरह।

रणबीर के साथ रिश्ते को आलिया के पापा ने दी हरी झंडी

फिल्म निर्माता और आलिया के पिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे खुशी है कि मेरी बेटी रणबीर के साथ रिश्ते में है। दरअसल, आलिया और रणबीर की फैमिली इस रिश्ते के लिए राजी दिख रही है, लेकिन रणबीर और आलिया अभी  इस बात पर खुल कर बात नहीं करना चाहते हैं। शायद दोनों अभी एक दूसरे के और वक्त देना चाहते हैं। इतना ही नहीं, पहले दोनों एक दूसरे के बारे में बात करना पसंद करते थे, लेकिन अब दोनों इससे कतराते हैं। खैर, आलिया और रणबीर के फैंस को तो अब उनके शादी के कार्ड का ही इंतजार है।

मुझे शर्म आ रही है – आलिया भट्ट

जब आलिया से मीडिया ने पूछा कि अब तो आपके पापा ने इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी है, तो आप इसे किस रूप में देख रही हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि आप इसमें भविष्य क्यों तलाश रहे हैं, ये मुझे नहीं पता। इसके अलावा आलिया ने आगे कहा कि मुझे इस बारे में बात करने में शर्म आ रही है, लेकिन मैं अपने पापा से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं, ऐसे में वे जो कहेंगे उनकी बात सराखों पर रहेगी, क्योंकि वे मेरे पिता है।

मैं सीनियर नहीं हूं – आलिया भट्ट

आलिया से यह पूछा गया कि जाह्नवी और सारा के आने के बाद आप खुद को सीनियर मानती हैं। तो आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि मैं सीनियर नहीं है और मुझे इन सब चीज़ो कोई फर्क नहीं पड़ता है। इसके अलावा आलिया ने कहा कि सारा, जाह्ववी और मेरे उम्र में ज्यादा फर्क नहीं है, ऐसे में मुझे सीनियर वाली फीलिंग्स तो हुई ही नहीं, लेकिन आप लोग कहते हैं तो मैं मान लेती हैं।

Back to top button