बॉलीवुड

अचानक आलिया को लेकर हॉस्पिटल पहुँचे रणबीर कपूर, लोग बोले-मिलने वाली है खुशखबरी

बॉलीवुड अगर कोई एक्टर किसी एक्ट्रेस की ज्यादा परवाह करने लगे तो लोग उसे परवाह नहीं किसी और ही रिश्ते का नाम देते हैं. ये इंडस्ट्री में दशकों से चला आ रहा है. मगर पिछले दिनों कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ, अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान आलिया को माइन इंजरी हो गई लेकिन लोगों ने इस बात का भी भरपूर फायदा उठाया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही लोगों को तरह-तरह की बात करने का मौका मिल गया और यूजर्स उनके बारे में ना जाने कैसी कैसी बातें कर रहे हैं. अचानक आलिया को लेकर हॉस्पिटल पहुँचे रणबीर कपूर, शूटिंग वाली जगह से लेकर डॉक्टर के पास जाने तक की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं और लोग इनके अफेयर के किस्से को और फैलाने में लगे हैं.

अचानक आलिया को लेकर हॉस्पिटल पहुँचे रणबीर कपूर

निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं और इसके लिए पिछले कुछ महीनों से दोनों से साथ हैं. दोनों एक-दूसरे के घर में होने वाले फंक्शन्स अटैंड करते हैं और इनकी फैमिली भी काफी क्लोज नजर आई तो लोगों को ने समझ लिया कि हो ना हो दोनों के बीच कुछ चल रहा है. इसी बीच जब आलिया को माइनर इंजरी हो गई तो रणबीर ही वहां मौजूद थे और वो उन्हें हॉस्पिटल ले गए तो ऐसे में यूजर्स उनके लिए तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. शाहिद राजा नाम के एक यूजर ने लिखा, ”कोई खुशखबरी तो नहीं मिलने वाली है.”, तो वहीं परवेज आलम नाम के दूसरे यूजर ने लिखा, ”रणबीर ने तो बच्ची को फंसा लिया.”, किसी तीसरे ने लिखा, ”लग रहा है आलिया रणबीर की बेटी है”. आपको बता दें कि आलिया और रणबीर के बीच कुछ है या नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने दोनों के रिश्ते को गहराई से बताना शुरु कर दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था, ”रणबीर मेरे लिए एक खास दोस्त हैं. हम को-स्टार्स हैं और फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी.” दोनों की इस दोस्ती को अप्रैल से मीडिया ऑब्जर्व कर रही है और सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में दोनों साथ पहुंचे तो लोगों का शक यकीन में बदल गया.

आलिया से मिलने रणबीर उनके घर तक पहुंच गए

अभी इनके अफेयर की खबरें चल ही रही थीं कि 8 जुलाई को रणवीर रात में आलिया के घर उनसे मिलने चले गए. जहां पर वो आलिया के पापा महेश भट्ट से भी मिले और तीनों की कुछ तस्वीरें भी उस समय सामने आई थीं. वैसे आलिया और रणबीर मीडिया के सामने अपने इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोलते हैं लेकिन कभी-कभी दोनों इस मामले में अपना रिएक्शन देते रहतेहैं. कुछ दिनों एक इंटरव्यू में रणबीर से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में कहा, ”मैं इस सलाव का जवाब देने के लिए ‘राजी’ नहीं हूं.” इससे पहले रणबीर इस सवाल के जवाब में कह चुके हैं कि ये अभी नया है इसे अभी थोड़ा समय दीजिए.

Back to top button