बॉलीवुड

अपनी भाभी के ब्यायफ्रेंड को प्यार करती थी ये बॉलीवुड सेलेब, खुद किया इस बात का खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचरल हैं जो हर लड़की के क्रश होते हैं, सलमान पर ना जाने कितनी लड़कियां अपना दिल हारती हैं, लेकिन सलमान हैं कि वो अभी तक सिंगल हैं। वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐक्ट्रेस के साथ सलमान खान का नाम जुड़ा है लेकिन आज हम आपको उनकों पसंद करने वाली एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जो सलमान को बहुत पसंद करती थी, लेकिन उनकी भाभी और सलमान रिलेशनशिप में थे।

जी हैं, हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय, सलमान खान और श्वेता बच्चन की। हाल ही में श्ववेता और अभिषेक बच्चन कॉफी विद करन के शो में पहुंचे थे जहां पर श्वेता ने खुलासा किया कि उनको बचपन से ही सलमान पर क्रश था और वो उनको बहुत पसंद करती थीं। उन्होंने बताया कि सलमान बचपन से ही उनका क्रश थे।

श्वेता ने बताया कि जब सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज हुई थी उस वक्त वो लंदन में थी, तब फिल्म को देखने के बाद उन्होंने अभिषेक से जिद की थी कि वो सलमान की फेमस ‘Friends’ वाली टोपी लाने की जिद्द करती थी।

 

अभिषेक ने भी श्वेता के इस क्रश के बारे में बात करते हुए बताया कि वो कई बार श्वेता की जिद पर अपनी पॉकेटमनी से रूपए बचाकर सलमान और आमिर के लाइव शो के टिकट खरीदते थे। उन्होंने बताया कि आमिर और सलमान दोनों ही श्वेता के फेवरेट थे लेकिन वो सबसे ज्यादा सलमान को पसंद करती थीं।

अब इसे मात्र एक संयोग ही कहेंगे कि श्वेता के क्रश सलमान खान थे और अभिषेक की शादी ऐश्वर्या से हुई जो सलमान खान के साथ रिलेशन में थी।

बता दें कि भले ही ऐश्वर्या और सलमान के बीच जो भी रिलेशन रहा हो लेकिन बच्चन और सलमान के रिलेशंस हमेशा ठीक रहे हैं, इतना ही नहीं सलमान खान और अमिताभ बच्चन ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है।

Back to top button