बॉलीवुड

साथ में कभी काम नहीं करेंगी बॉलीवुड की ये टॉप जोड़िया, फैंस हो जाएंगे निराश

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके प्यार के चर्चे बॉलीवुड गलियारें में जमकर हुए। हर कोई बस उनके प्यार के ही किस्से सुनता था और आनंद लेता था, लेकिन जब इन कप्लस का ब्रेकअप हुआ तो उनके अलग होने से पूरी फिल्मी इंडस्ट्री हिल गई थी। हालांकि बड़े पर्दे पर इन जोड़ियों को लोगों ने खूब पसंद किया है लेकिन इनके अफेयर की वजह से अब वो कभी भी एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई देंगे।

सलमान खान-ऐश्वर्या राय बच्चन

बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के किस्से से पूरा बॉलीवुड जगत वाकिफ था। यहां तक की बड़े पर्दे पर भी उनकी केमिस्ट्री देखते ही बनती थी। लेकिन जब दोनों एक-दूसरे से अलग हुए तो फिर कभी एक-दूसरे के साथ नजर नहीं आएं। बता दें कि वो दोनों अब एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

अजय देवगन-रवीना टंडन

बात 90 के दशक की है जब बड़े पर्दे पर अजय देवगन और रवीना टंडन की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे, और खबरों में था कि दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। लेकिन कुछ समय बाद अजय ने रवीना से दूरियां बनानी शुरू कर दीं जिसकी वजह से रवीना ने उन्हें काफी बुरा भला भी कहां और फिर दोनों एक –दूसरे से अलग हो गए।

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत और रितिक रोशन के चर्चे भी इस गलियारें में खूब हुए, पहले दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया लेकिन बाद में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि इनको पुलिस तक के पास जाना पड़ा। आज दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई हैं कि ये लोग एक-दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे, और दोनों ही बॉलीवुड के हॉट कपल्स हुआ करते थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेपकअप हुआ, इनके ब्रेकअप से पूरा फिल्मी जगत सदमें में था, हालांकि इनके ब्रेकअप की असल वजह के बारे में आज तक किसी को पता नहीं चला है। लेकिन इतना तो पक्का है कि अब ये दोनों कभी साथ में नहीं नजर आएंगे।

विवेक ओबरॉय-ऐश्वर्या राय बच्चन

सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या विवेक ओबेरॉय के साथ रिलेशनशिप में आई थी लेकिन तब विवेक ने ऐसी एक गलती कर दी जिसकी वजह से उन्होंने ऐश्वर्या को तो खोया ही साथ ही में उन्होंने अपनी फिल्मी करियर को भी दांव पर लगा दिया।

Related Articles

Back to top button