बॉलीवुड

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करती हैं हॉलीवुड स्टार्स की कापी, ये तस्वीरें दे रही हैं सबूत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवु़ड ऐक्ट्रेसेस हमेशा अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनका हर स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है। जब भी आप उनके स्टाइल को देखते हैं तो यही लगता है कि आखिर इनको ऐसा करने का तरीका कहां से मिलता है और कैसे वो इस स्टाइल को कैरी करती हैं ये सवाल आप सबके मन में आता होगा। और उन्हीं की इस स्टाइल को देखते हुए आप भी उनको कॉपी करती होंगी। लेकिन क्या आपको पता हैं कि जिस स्टार्स की कापी आप करती हैं वो लोग भी किसी की कॉपी कर सकती हैं।

जी हां सिर्फ आप ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की नामी ऐक्ट्रेसेस भी दूसरों की कापी करके अपना स्टाइल बनाती हैं। अगर आपको हमारी इन बातों पर विश्वास नहीं हो रहा है तो हम आपको उसका सबूत भी दे सकते हैं। हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिनको देखकर आपको हमारी बातों पर भरोसा हो जाएगा। देखें तस्वीरें-

कंगना रनौत

बॉलीवुड की बोल्ड और धाकड़ गर्ल कंगना रनौत हमेशा अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं लेकिन बता दें कि कंगना ने एक ड्रेस पहनी थी जो एमा वॉट्सन जैसी थी बस दोनों की स्कर्ट की लंबाई में अंतर थी।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने एक ड्रेस पहनी थी जो सल्दाना ने 2012 CFDA के अवार्ड शो में पहनी थी, बता दें कि दोनों की ड्रेस हूबहू सेम थी।

अदिती राव हैदरी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अदिति राव हैदरी भी हूबहू ओलिविया मून जैसी ड्रेस पहन चुुकी हैं।

जाह्नवी कपूर

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी भी ड्रेस कॉपी का शिकार हो चुकी हैं। बता दें कि जाह्नवी की फैन फौलोइंग काफी अच्छी हैं और उनका ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल भी लेकिन वो भी ड्रेस कापी कर चुकी हैं। बता दें कि जाह्नवी ने कॉस्मोपॉलिटन के शूट के दौरान एक ड्रेस पहनी थी जो कि फ्रेंच ब्रांड “बालमें फॉल” 2018 के कलेक्शन की हैं।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा इस येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन बता दें कि उनका ये लुक अमेरिकन एक्ट्रेस Diane kruger का है।

करीना कपूर

बॉलीवुड की स्टाइलिश मॉम करीना कपूर भी ड्रेस कापी का शिकार हो चुकी हैं। बता दें कि करीना कपूर ने अपनी बुक ‘द कन्फेशन्स ऑफ ए स्टाइल डीवा’ के लॉन्च के मौके पर ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई थीं जो कि बिल्कुल वैसी थी जैसी हॉलीवुड मॉडल किम कार्दशियन जैसा ऑउटफिट था।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने वोग ब्यूटी अवार्ड्स 2013 में एक ड्रेस पहनी थी जो कि सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़ जैसी थीं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स में जो लुक कैरी किया था वो लुक बिल्कुल एमी रोसम जैसी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्‍वर्या रॉय बच्‍चन ने cannes फिल्म फेस्टिवल में साल 2014 में जो ड्उरेस पहनी थी वो ड्रेस हूबहूं हॉलीवुड एक्ट्रेस-सिंगर क्रिस्टीन चेनोवेथ जैसी थी।

दिशा पटानी

दिशा पटानी ने 2017 में फिल्मफेयर के रेड कार्पेट पर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी जो हूबहू गिगी हादिद की कॉपी थी. गिगी ने ये ड्रेस AMA 2016 में पहनी थी.

Back to top button