बॉलीवुड

‘बिग बॉस’ में दिखती थी बदसूरत, शो से निकलने के बाद खूबसूरती देख पागल हुए लोग – देखिये तस्वीरें

मुम्बई – बिग बॉस में होने वाले ‘विवाद’ शो के हर फैंन को पसंद आता है। ‘बिग बॉस’ के घर को विवादों का घर कहा जा सकता है। इस शो में जिसने भी हिस्सा लिया है वह हमेशा ही शो से निकलने के बाद भी लोगों की नज़रो में रहता है। गौरतलब है कि अजीबोगरीब टास्क, झगड़े, पॉलिटिक्स और गालियों से भरे पड़े इस शो से निकलने के बाद हर सेलिब्रिटी या इंसान की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। इस शो का जादू कुछ ऐसा ही कि शो में शामिल होने वाला आम आदमी भी शो से निकलने के बाद सेलेब्रिटी बन जाता है। फिल्हाल शो का 11 वां सीजन जारी है और दर्शकों को खुद पसंद आ रहा है।

लेकिन, इस बार शो से किसी को आम इंसान को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है तो वो है मेहजबी सिद्दीकी। दरअसल, हाल ही में गूगल ट्रेंड्स की रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक साल 2017 में गूगल पर सर्च की गई सेलिब्रिटीज में से 4 नाम ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट्स के हैं। लेकिन इसमें सबसे चौकाने वाला नाम मेहजबी सिद्दीकी का है।

आपको बता दें कि मेहजबी सिद्दीकी ने इस बार बिग बॉस में हिस्सा लिया था, लेकिन वो बिग बॉस के घर में ज्यादा दिनों तक नहीं रह पाई। लेकिन, इस तरह से उनका नाम गूगल पर सर्च की गई सेलिब्रिटीज में आना सभी के लिए चौकाने वाला है।

इसके अलावा, दूसरी जो सबसे चौंकाने वाली बात ये हैं कि मेहजबी सिद्दीकी जिनके काले रंग का बिग बॉस के घर में मजाक  उड़ाया जाता था, आजकल वो इतनी खूबसूरत दिखने लगी हैं कि हर कोई उनका दिवाना हो गया है।

दरअसल, हाल ही में मेहजबी सिद्दीकी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया है। गौरतलब है कि शो में एंट्री लेते वक्त मेहजबी ने खुद को एनाकोंडा बताते हुए कहा था कि वो शो में सभी कंटेस्टेंट्स को खा जाएंगी। लेकिन, वो शो में ज्यादा दिनों तक टिक न सकीं थीं।

खबरों के अनुसार ‘बिग बॉस’ के घर में जिस मेहजबी सिद्दीकी के काले रंग का पुनीष ने मजाक उड़ाया था, वो अब इतनी खूबसूरत हो गई हैं कि लोगों को विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। इस बारे में जब मेहजबी सिद्दीकी से बात कि गई तो उन्होंने कहा कि, मैं शो में दूसरी सेलिब्रिटी की तरह मेकअप नहीं लगाती थी, इसलिए मैं काली दिखती थी।

लेकिन, जब मैं मेकअप लगाती हूं तब मैं काफी खूबसूरत लगती हूं। आपको बता दें कि मेहजबी सिद्दीकी की नई तस्वीरें देखकर आपको विश्वास नहीं होगी कि ये वही मेहजबी सिद्दीकी हैं जिनके काले रंग का मजाक उड़ाया जाता था।

Back to top button