बॉलीवुड

अवार्ड लेते हुए सारा ने शाहरुख को कह दिया अंकल, ट्रोलिंग का शिकार हुई सारा, ट्वीटर पर छिड़ी जंग

सारा अली खान बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने फिल्में तो अभी तक बहुत ही कम की है, लेकिन अपने चुलबुलेपन से गजब का स्टारडम हासिल कर लिया है। सारा की क्यूटनेस ने उनकी फैन फालोइंग में भी इजाफा कर दिया है। सारा ने अपनी पहली ही फिल्म केदारनाथ से बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी अपने नाम कर लिया है। हाल ही में उन्हें जब ये अवार्ड मिला तो उन्होंने अपनी स्पीच में शाहरुख खान को अंकल कह दिया अब इसके बाद उन्हें ट्रोल करना शुरु हो गया है।

शाहरुख को सारा ने कह दिया अंकल

सारा सैफ और अमृता की बेटी हैं और इस लिहाज से उन्होंने शाहरुख को अंकल कहकर बुला दिया। अब सारा की इस बात पर ट्वीटर पर बहस छिड़ गई है। कुछ लोगों का कहना है कि सारा का शाहरुख को अंकल कहना ठीक नहीं है तो वहीं कुछ लोगों का मानना है इसमें गलत ही नहीं । समर्थन करने वाले लोगों का कहना है कि शाहरुख खान सारा से उम्र में दोगुने है यहां तक की सैफ से भी थोड़े बड़े ही हैं तो ऐसे में उनका अंकल कहना गलत नहीं हैं।

एक फैन ने लिखा की सारा अली खान ने फिल्मफेयर में SRK को अंकल बुला दिया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगें हैं। एक 23 साल की लड़की एक 50 साल के आदमी को क्या बुलाएगी जो उम्र मे उसके पिता से भी बड़ा है। बेवकुफ फैंस को ये बात स्वीकार कर लेनी चाहिए की उनके हीरो की उम्र भी अब बढ़ने लगी है और वो इतने बूढ़े हो गए हैं कि उन्हें अंकल बुलाया जा सकता है।

एक फैन ने लिखा की सारा अली खान को ट्रोल करने वालों का समर्थन करता हूं। वो दादा की उम्र की तरह दिखने वाले शाहरुख को अंकल कैसे बुला सकती हैं। वहीं एक फैन ने इस बात पर नाराजगी जताते हुए लिखा की अगर शाहरुख खान अमिताभ बच्चन को अंकल बुलाते तो कैसा लगता, शाहरुख को अंकल बुलाना गलत नहीं है, लेकिन सर कहना ज्यादा बेहतर होगा।

फैंस के बीच छिड़ी जंग

गौरतलब है कि दिग्गज सितारों को आंटी अंकल कहने का ये सिलसिला पहली बार नहीं है। एक बार अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर ने ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर कह दिया था कि उन्होंने मेरे पापा के साथ काम किया है तो मुझे उन्हें आंटी बुलाना चाहिए ना, इस पर ऐश को काफी बूरा भी लगा था। यहां तक की उन्होंने आगे सोनम के सथ काम भी करने से मना कर दिया था। हालांकि इस मामले में शाहरुख ने अपनी कोई विशेष टिप्पणी नहीं दी हैं।

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका एक सपना तो सच हो गया है और वो है कार्तिक आर्यन के साथ काम करने का। कार्तिक  के साथ सारा फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग कर रही हैं। वहीं ऑफ स्क्रीन भी दोनों की मस्ती करती हुई तस्वीरें अक्सर सामने आ जाती हैं। इसके बाद से अंदाजा लगा जा रहा है कि जल्दी ही दोनों की डेटिंग की खबरें भी सामने आने लगेगी। बता दें कि सारा ने कॉफी विद करण में कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन को डेट करना है। फिलहाल वो कार्तिक के साथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button
?>