बॉलीवुड

जब किसी ने कहा की कार्तिक मेरी बहन से शादी कर लो और अगर नहीं करना हो तो 4 साल बाद……

हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। प्यार का पंचनामा के साथ एक्टिंग की शुरुआत करने वाले कार्तिक को सोनू के टीटू की स्वीटी से जबरदस्त कामयाबी मिल गई और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लुका छिपी की सफलता ने उनकी स्टारडम में चार चांद लगा दिए। कार्तिक आर्यन एक सफल एक्टर तो बन ही गए हैं साथ ही उनके गुड लुक और चार्मिंग स्माइल पर लाखों लड़कियां मरती हैं। अभी तक तो सिर्फ सारा अली खान ने ही उनसे अपनी दिल की बात कही थी, लेकिन अब कार्तिक के लिए शादी के प्रस्ताव भी आने लगे हैं और साथ ही एक मजेदार वाक्या भी हुआ है।

शादी के लिए आया दिलचस्प प्रस्ताव

कार्तिक ने एक इंटरव्यू में मैरिज प्रपोजल पर बात करते हुए बताया की उनकी शादी के लिए कई रिश्ते आ रहे हैं। कुछ रिश्ते तो ऐसे आ जा रहे हैं जिनके बारे में सुनकर उन्हें शर्म भी आ जाती हैं। एक रिश्ते के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने बताया कि रिश्ते तो आते ही रहते हैं। यहां तक की उनकी मम्मी को भी लोग फोन करते हैं। एक खास प्रस्ताव के बारे में बात करते हुए कार्तिक हंसने भी लगे।

सोनू ब्वॉय ने बताया की एक बार एक आदमी ने सीधे मेरी मां को ही फोन किया।। हम उसे जानते भी नहीं थे, पता नहीं कैसे उसे मेरी मां का नंबर मिल गया था। उसने मेरी मम्मी पापा से कहा कि कार्तिक की शादी करानी है मेरी बहन से तो मेरी मां ने उसे जवाब दिया कि कार्तिक अभी शादी के लिए तैयार नहीं है, वो अपने करियर पर ध्यान देना चाहते है औऱ हम तो आपको जानते भी नहीं है।

लड़कियों में बढ़ गया है कार्तिक का क्रेज

कार्तिक ने आगे कहा कि मेरी मां ने जब ये सारी बातें कहीं तो भी उस शख्स ने उनकी बात नहीं मानी और कहा कि अगर अभी नहीं कर रहा है तो भी चलेगा। 4 साल बाद कर ले, आप चाहे तो अभी से ब्लाक कर लो। उस शख्स ने मुझे ऐसे ब्लाक करने की बात कही जैसे कोई एडवांस बुकिंग हो। ये कार्तिक के साथ काफी मजेदार हो गया।

हालांकि इसमें उस शख्स को भी पूरी तरह से दोष नहीं दे सकते जो अपनी बहन का रिश्ता कार्तिक से करवाना चाहता था। आजकल कार्तिक की फीमेल फैनफालोइंग बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है। आम लड़कियां तो क्या सेलिब्रिटी स्टार भी कार्तिक का साथ पाना चाहती हैं। सारा अली खान ने तो जग जाहिर कर दिया हैं कि उन्हें कार्तिक पसंद हैं तो वहीं अनन्या पांडे भी कार्तिक के साथ लंच डेट पर गई थीं।

कार्तिक इन दिनों यूथ की पसंद बने हुए हैं। फिल्मों की बात करें तो वो इंडस्ट्री में काफी सालों से एक्टिव हैं, लेकिन सफलता उन्हें अब जाकर मिली है। लुका छिपी की सफलता के बाद कार्तिक के पास दो काफी दिलचस्प फिल्में हैं। एक तो वो इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म लव आज कल 2 में सारा अली के साथ नजर आने वाले हैं वहीं जल्द ही पति पत्नी और वो में कार्तिक अनन्या के साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button