बॉलीवुड

करीना की इस अनमोल चीज़ पर डोरे डाल रही हैं सारा अली खान, बोलीं ‘मौका मिलेती ही कर दूंगी गायब’

बॉलीवुड की नयी नवेली अभिनेत्री सारा अली खान एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। जी हां, सारा अली खान इस बार अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सारा अली खान अपनी फैमिली को लेकर आए दिन कुछ न कुछ खुलासा करती रहती हैं और यही वजह है कि इस बार भी उन्होंने एक बड़ा खुलासा है। सारा अली खान अपनी फैमिली से काफी ज्यादा क्लोज हैं, जिसकी वजह से वे उनसे जुड़े हर सवाल के जवाब बड़े ही बेबाक अंदाज में देती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने इस बार करीना कपूर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सारा अली खान अपनी हिट फिल्मों के बाद मीडिया डील करती हुई नजर आ रही हैं। सारा अली खान मीडिया से दूरी नहीं बना रही हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि जबतक स्टार लोगों से जुड़े रहते हैं, तब तक लोगों का प्यार उन्हें खूब मिलता है और यही वजह है कि सारा अली खान मीडिया से आए दिन मिलती है और ढेर सारी बाते भी करती हैं। तो चलिए जानते हैं कि सारा अली खान ने करीना कपूर को लेकर क्या कुछ कहा है।

करीना कपूर की फैन हूं मैं – सारा अली खान

सारा अली खान पहले ही यह बता चुकी हैं कि वे करीना कपूर की फैन और उनकी तरह ही लाइफस्टाइल और फैशन सारा अली खान अपनाती हैं। सारा अली खान ने बहुत पहले मीडिया में कहा था कि मुझे करीना कपूर की हर चीज़ पसंद है और उसमें से एक चीज़ बहुत ही ज्यादा खास लगती है, जिसे अगर मुझे मौका मिल जाए तो मैं चुरा लूंगी। ऐसे में अब जब सारा अली खान से पूछा गया कि आप करीना कपूर की कौन सी लेना पसंद करेंगी, तो उन्होंने बड़ा खुलासा कर दिया।

मेरी दोस्त हैं करीना कपूर – सारा अली खान

सारा अली खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि लोग करीना कपूर को मेरी सौतेली मां कहते हैं, लेकिन सच बताऊं तो करीना कपूर ने मुझसे कभी यह नहीं कहा कि मैं उन्हेंं सौतेली मां कहकर बुलाऊं, बल्कि मैं उन्हें नाम से ही बुलाती हूूं, क्योंकि हमारे बीच दोस्ती का एक खूबसूरत रिश्ता है और जोकि मां-बेटी के रिश्ते में मैं बांधना नहीं चाहती हूं और न ही करीना कपूर ऐसा चाहती हैं, इसलिए मेरी सिर्फ एक ही मां है और वो भी अमृता सिंह।

करीना की ये चीज़ लूंगी मैं – सारा अली खान

सारा अली खान ने खुलासा करते हुए कहा कि यूं तो करीना कपूर के पास हर एक चीज़ का अच्छा कलेक्शन है और मैं हर एक चीज़ लेना चाहती हूं, लेकिन मुझे उनके जूते बहुत ही ज्यादा पसंद है और इसलिए मैं उनके जूते लेना चाहती हूं। सारा अली खान ने कहा कि करीना कपूर के पास जूतों का अलग से ही एक स्टॉक है और उसमें सभी अच्छे अच्छे जूते हैं, जोकि मुझे बहुत पसंद है, लेकिन मुझसे ज्यादा जूते करीना कपूर को पसंद हैं।

Back to top button