विशेष

सारा से ब्रेकअप पर सुशांत सिंह राजपूत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “उसने मुझे परेशान करके रख दिया था..”

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये हैं. कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि सारा अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़कर अलग फ्लैट में शिफ्ट हो गयी हैं.

सुशांत और सारा का हुआ ब्रेकअप

फिल्म केदारनाथ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के अफेयर की खूब अफवाहें उड़ी थीं. बाद में पता चला कि दोनों वाकई एक–दूसरे को डेट कर रहे हैं. सुशांत और सारा के लिंकअप के बाद दोनों के अलग होने की खबरें जोरों पर है. बता दें, सुशांत और सारा इन्स्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करते थे लेकिन हाल ही में सुशांत ने सारा को अनफॉलो कर दिया है. इसके पीछे की वजह दोनों का ब्रेकअप बताया जा रहा है. खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच मतभेद इतना बढ़ गया है कि दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत तक बंद कर दी है. पहले कहा जा रहा था कि एक्टर कार्तिक आर्यन की वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ है लेकिन सूत्रों के मुताबिक ब्रेकअप की वजह कुछ और ही है. हमें यकीन है कि वजह को जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

दोनों के बीच लड़ाई की बात सामने तब आई जब सुशांत ने सारा को इन्स्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया. इतना ही नहीं, सुशांत ने अपने अकाउंट से सारा से रिलेटेड सभी पोस्ट भी डिलीट कर दिए. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर अंडरस्टैंडिंग नहीं थी. उन्हें लगता था कि वह इन प्रॉब्लम्स को दूर कर लेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाता था. छोटी-छोटी बात बड़ी लड़ाई बन जाती थी जिससे परेशान होकर सुशांत ने सारा से ब्रेकअप ही कर लिया और साथ ही उन्हें इन्स्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया. सूत्रों की मानें तो सारा अली खान का पजेसिव नेचर रिश्ते के आड़े आ रहा था. कहा जा रहा है कि सारा सुशांत की छोटी-छोटी बातों प र नजर रखा करती थीं. उनकी इस आदत से सुशांत बहुत परेशान  थे और आखिरकार उन्होंने रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा.

मां से अलग रहने लगी हैं सारा

हाल ही में सारा मां अमृता का घर छोड़ते हुए स्पॉट की गयी थीं. वह कुछ दिनों पहले अपनी कार में घर का सामान रखवाते हुए नजर आई थीं. ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि मां से आपसी अनबन के कारण सारा घर छोड़ रही हैं. जब इस बारे में सारा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बाकी स्टारकिड्स की तरह इंडिपेंडेंट होना चाहती हैं इसलिए उन्होंने घर से अलग रहने का फैसला किया है.

पढ़ें पार्टी में सारा अली खान की इस हरकत से शर्मिंदा हुए कार्तिक, सबके सामने कर दिया मुंह बंद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button