बॉलीवुड

जयललिता को करना चाहते थे डेट, 3 बार हो चुका था अफेयर फिर भी आज तक हैं सिंगल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना का नाम तो आपने सुना ही होगा। हाल ही में अपनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर चर्चा में आए अक्षय खन्ना को इस फिल्म में काफी सराहना मिली थी। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय ने मनमोहन सिंह के सलाहकार संजय बारू का किरदार निभाया था। बता दें कि फिल्म में अक्षय खन्ना की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

 

बता दें कि आने वाली 28 मार्च को अक्षय खन्ना अपना 44 वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। बता दें कि अक्षय 70 के दशक के जानें-मानें अभिनेता विनोज खन्ना के बेटे हैं। वहीं उनके भाई राहुल खन्ना भी कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं अक्षय ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1997 में फिल्म हिमालय पुत्र से की थी। हालांकि अक्षय का फिल्मी करियर इतना अच्छा नहीं रहा। सिर्फ फिल्मी करियर ही नहीं बल्कि प्यार के मामले में भी अक्षय की किस्मत काफी खराब रही है। क्योंकि अक्षय का नाम तो कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन इसके बावजूद भी वो आज सिंगल ही हैं। अक्षय ने आज तक शादी नहीं की है। लेकिन एक समय में वो अपने तीन अफेयर को लेकर चर्चा में रहे थे।

 

सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार के शादी ना करने की वजह उनके घर की जिम्मेदारियां और उनकी बढ़ी उम्र है। वहीं दूसरी तरफ जिन भी लड़कियों के साथ उनका अफेयर हुआ वो बस अफेयर पर आकर ही खत्म हो गया। उनका प्यार कभी मुकाम पर नहीं पहुंच पाया। सिमी गरेवाल के चैट शो में एक बा अक्षय ने बताया था कि वो अपने से 27 साल बड़ी साउथ फिल्म अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जयललिता को डेट करना चाहते थे। अक्षय के अनुसार उनमें वो सारी क्विलिटी थी जो अक्षय को पसंद थी।

 

 

अक्षय ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था ‘जयललिता में कुछ ऐसी बातें हैं जो मुझे उनकी ओर आकर्षित करती हैं, क्योंकि वह बहुत ही सेक्रेटिव हैं। लेकिन उनकी ये इच्छा कभी पूरी नही हो पाई। बात करें अक्षय के अफेयर की तो उनका नाम एक नहीं बल्कि तीन ऐक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, अपने अफेयर्स को लेकर वो काफी चर्चा में भी रहे थे।

अक्षय का अफेयर फिल्म साया (2003) की लीड ऐक्ट्रेस तारा शर्मा साथ भी रहा था, लेकिन कभी दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने जगजाहिर नहीं किया। बाद में खबरें आई की दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं अक्षय का नाम फिल्म लव यव यू हमेशा की ऐक्ट्रेस रिया सेन के साथ भी जुड़ा था लेकिन दोनों के रिश्ते में दरार तब पड़ी जब रिया सेन जॉन अब्राहिम के करीब जानें लगी। जॉन से बढ़ती नजदीकियों की वजह से रिया ने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया था। हालांकि उनका रिश्ता जॉन के साथ चल नहीं पाया जिसके बाद वो वापस अक्षय के पास आई लेकिन, अक्षय के साथ भी जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया।

बता दें इसके बाद अक्षय का नाम ब्रिटिष मॉडल सेरा के साथ भी जुड़ा था। लेकिन सेरा के साथ होते हुए अक्षय का अफेयर किसी जर्मन लड़की के साथ चलने लगा था जिसके बाद सेरा से भी उनका ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद से आज तक अक्षय अकेले ही हैं।

Back to top button