बॉलीवुड

अमीषा को लेकर ये क्या बोल गईं करीना, कहा- उनके चेहर पर पिंपल दिख रहे थे….

फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेज के बीच कोल्ड वार तो चलती रहती है लेकिन कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो खुलकर पंगा ले लेने से बिल्कुल नहीं झिझकती। ऐसी हीं हैं  बिंदास अंदाज वाली करीना कपूर खान जिनकी एक्ट्रेसेज के साथ राइवलरी के किस्से हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में करीना ने अमीषा पटेल को लेकर ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर अमीषा को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा। गौरतलब है कि करीना ने जिस बात का जिक्र अभी किया है वो बात सालों पुरानी हैं।

करीना को नहीं है कोई अफसोस

बता दें कि करीना कपूर की डेब्यू फिल्म रेफ्यूजी थी जिसमें वो अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म से पहले उन्हें कहो ना प्यार है ऑफर हुई थी, लेकिन किसी कारण से करीना ने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। करीना के फिल्म को मना कर देने के बाद ये फिल्म अमीषा पटेल के हाथों लगीं थी। ये फिल्म पर्दे पर जबरदस्त हिट हुई थी वहीं करीना की रिफ्यूजी बूरी तरह फ्लॉप हो गई थी। अब इस फिल्म को लेकर करीना ने कहा है कि उन्होंने अच्छा ही किया था जो ये फिल्म साइन नहीं की थी।

एक इंटरव्यू में डेब्यू फिल्म पर बात करते हुए करीना ने बताया था कि अमीषा से पहले कहो ना प्यार है उन्हें ऑफर हुई थी। करीना ने कहा कि अच्छा ही हुआ जो उन्होंने ये फिल्म नहीं की। बेबो ने कहा कि फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म में अमीषा के लुक पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया था। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में कई ऐसे सीन थे अमीषा के चेहरे पर पिंपल नजर आ रहे थें और अंडर आई बैग्स दिखाई दे रहे थे और इस बात को मेकर्स ने नजरअंदाज कर दिया।

फ्लॉप रही थी करीना की डेब्यू फिल्म

गौरतलब है कि साल 2000 में अमीषा पटेल औऱ ऋतिक रोशन ने फिल्म कहो ना प्यार से डेब्यू किया था औऱ इस फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी। यहां तक की इस फिल्म के गाने आज भी लोगों के जुबान पर बैठे हुए हैं वहीं करीना और अभिषेक की फिल्म रेफ्यूजी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। जहां उस समय अमीषा रातों रात स्टार बन गई थीं वहीं करीना को हिट फिल्म के लिए इंतजार करना पड़ा था।

बता दें कि काफी सालों तक करीना और अमीषा के बीच अच्छे संबंध नहीं थे इसके बाद एक पार्टी में दोनों ने साथ पोज देकर इन बातों का भी खंडन कर दिया था। हालांकि करीना ने फिर अमीषा को लेकर इस तरह की बात कहकर दुश्मनी की दीवार खड़ी कर दी है। करीना का किसी एक्ट्रेस को लेकर कही गई ऐसी बात पहली बार नहीं हुई है। करीना इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेज के लिए ऐसे ही बयान दे चुकी हैं।

गौरतलब है कि फिल्म अजनबी के सेट पर बिपाशा के साथ करीना की लड़ाई हो गई थी औऱ उन्होंने बिपाशा को थप्पड़ तक मार दिया था। करीना की राइवलरी प्रियंका के साथ जगजाहिर रही है। हालांकि दोनों एक साथ कई बार सेट पर साथ आती रहीं है फिर भी दोनों के बीच का तंज दर्शकों में साफ देखने को मिल जाता है। फिलहाल करीना अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में जुटी हैं। करीना बहुत जल्द फिल्म गुड न्यूज और तख्त में रिलीज होंगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button