बॉलीवुड

पर्दे पर पति पत्नी बने अनुराग- कमौलिका रियल लाइफ में नहीं करते एक दूसरे को पसंद! वजह सामने है

एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी के इन दिनों टीआरपी में जबरदस्त आगे चल रहा है। इस शो में जबरदस्त ट्वीस्ट एंड टर्न्स दिखाई दे रहे हैं जिसे देखकर लोगों को खूब मनोरंजन हो रहा है। इस शो के किरदार अनुराग औऱ प्रेरणा के रोल में पार्थ सामथन और एरिका फर्नानडिंस को भी काफी पसंद किया जा रहा है। ऑफ स्क्रीन भी दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। वहीं शो की मेन वैंप कमौलिका यानी हिना खान की अनुराग बासु बने पार्थ से लगता है बिल्कुल नहीं पटती या फिर दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है।

पार्थ ने हिना को नहीं किया इनवाइट

दरअसल हाल ही में पार्थ ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसमें उनकी शो के कई स्टार मौजूद थे, लेकिन हिना खान कहीं नजर नहीं आई। पार्थ ने अपने जन्मदिन की जबरदस्त पार्टी दी, लेकिन इस पार्टी में उन्होंने शो की मेन वैंप हिना खान को ही नहीं बुलाया। ऐसा माना जा रहा है कि पार्थ ने हिना को इनविटेशन ही नहीं भेजा। पार्थ ने सभी को इनविटेशन भेजा औऱ एरिका उनके साथ काफी इंजॉय करती भी नजर आई। गौरतलब है कि शो में हिना यानी कमौलिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं, लेकिन ऑफ सेट भी दोनों में ज्यादा बनती नहीं है।

सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि कसौटी जिंदगी के पहले के किरदार प्रेरणा औऱ अनुराग का रोल निभाने वाले श्वेता तिवारी और सिजेन की भी आपस में नहीं बनती थी। दोनों की प्रेम कहानी को काफी पसंद किया गया था, लेकिन असल लाइफ में दोनों एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। जैसे ही कैमरा ऑफ हो जाता दोनों एक दूसरे से दूर हो जाते थे। वहीं इस बार अनुराग औऱ प्रेरणा को तो आपस में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन अनुराग औऱ कमौलिका दूर दूर नजर आ रहे हैं।

जल्द बदल जाएगी कमौलिका

हालांकि कमौलिका बहुत जल्द ये शो छोड़ने वाली हैं और उनकी जगह नई कमौलिका की तलाश भी पूरी हो चुकी है। खबर है कि कमौलिका बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। गौरतलब है कि जब एकता कपूर ने कसौटी जिंदगी के 2 बनाने की घोषणा की थी तो दर्शकों की सबसे ज्यादा दिलचस्पी ये जानने में थी की इस शो में कमौलिका का किरदार कौन निभाएगा। यहां तक की कमौलिका की एंट्री भी शो में काफी लेट से की गई थी और एकदम हटके अंदाज में हिना खान कमौलिका बने नजर आई थीं।

वही अब हिना खान ये शो छोड़कर जा रही हैं तो उनकी जगह लेने के लिए अलीशा पंवार को चुना गया है। कहा जा रहा था कि पहले एकता कपूर अनीता हसनंदानी और क्रिस्टल डिसूजा के नाम पर विचार कर रही थीं, लेकिन अब अलीशा उन्हें इस किरदार के लिए बेहतर दिख रही हैं। वहीं अलीशा अपने शो इश्क में मरजावां को भी अलविदा कह चुकी है। अब नई कमौलिका लोगों को पर्दे पर दिखाई देगी। हालांकि हिना इस रोल में जंच जरुर रहीं थीं, लेकिन जो चार्म उर्वशी ढोलकिया ने कमौलिका बनकर लोगों को दिखाया है वो शायद ही कोई औऱ दिखा पाए।

यह भी पढ़ें

Back to top button